Advertisment

Crime News: प्यार में युवक ने उड़ाए 9 लाख रुपए, अनबन हुई तो लड़की ने कर दिया ये काम

पुलिस ने इस मामले में एक युवक को लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
viralvideo

वीडियो वायरल ( Photo Credit : फाइल फोटो )

सुपौल सदर थाना इलाके में लव, सेक्स और धोखा का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक जिले के कुनौली थाना क्षेत्र निवासी सुमन कुमार मेहता सुपौल शहर के ही एक रिहायशी मोहल्ले में किराए के मकान में रहता था और शहर के पंजाब नेशनल बैंक शाखा सहित कुल पांच जगहों पर आधार केंद्र का संचालन करता था. युवक की मानें तो इसी क्रम में उसका मकान मालिक की बेटी से ही सितंबर 2020 से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. इसकी जानकारी लड़की की मां को भी थी.

Advertisment

लड़की को दिए 90 हजार रुपए

युवक के अनुसार दो ढाई सालों में उसने लड़की के बैंक खाते में 90 हजार रुपए का भुगतान किया. वहीं, प्रेमिका ने इसी क्रम में उसका एटीएम कार्ड भी ले लिया. प्रेमजाल में फंसा सुमन महीने का करीब डेढ़ लाख रुपए कमा लेता था. लिहाजा दो साल के दरमियान करीब 9 लाख रुपए के गहने जेवरात और अन्य सामानों की ख़रीदी प्रेमिका ने कर ली. युवक के अनुसार लड़की की मां को भी सब कुछ पता रहने की वजह से कभी कोई दिक्कत नहीं हुई और इस दौरान वह लड़की को लेकर मधेपुरा और पटना सहित कई अन्य जगहों पर भी गया.

यह भी पढ़ें : Bihar News: शराबबंदी कानून पर फिर उठा सवाल, 25 लाख की शराब जब्त

Advertisment

प्रेमिका ने पहले किया प्राइवेट वीडियो वायरल 

युवक ने बताया कि कुछ दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई. जिसके बाद प्रेमिका ने युवक का कुछ प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद प्रेमी का गुस्सा फुट पड़ा और उसने भी लड़की की अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. जब प्रेमिका को इसकी भनक लगी तो उसने सुपौल सदर थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. 

पुलिस ने लड़के को किया गिरफ्तार 

Advertisment

लड़की ने पुलिस को बताया है कि फेसबुक और इंस्टाग्राम पर सुमन कुमार मेहता द्वारा उसका फेक आईडी बना कर अश्लील फोटो और वीडियो वायरल किया जा रहा है. इधर शिकायत मिलते ही सुपौल सदर थाने की पुलिस एक्शन में आई और युवक को गिरफ्तार कर लिया. सुपौल सदर थाना अध्यक्ष प्रभाकर भारती ने बताया सुमन कुमार मेहता के खिलाफ अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. उसे न्यायिक हिरासत में भेजा दिया गया है.

रिपोर्ट - केशव कुमार

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • युवक ने लड़की को दिए 90 हजार रुपए
  • प्रेमिका ने पहले किया प्राइवेट वीडियो वायरल 
  • पुलिस ने लड़के को किया गिरफ्तार 

Source : News State Bihar Jharkhand

Supaul Crime News bihar police Supaul Police supaul news Bihar News
Advertisment
Advertisment