Advertisment

Crime News: युवक कर रहा था दूसरी शादी, पहली पत्नी ने फिर पति का कर दिया ये हाल

एक व्यक्ति पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी कर रहा था. जिसकी जानकारी किसी और ने पहली पत्नी को दे दी. जिसके बाद पत्नी शादी में आ गई और उसने दूसरी शादी का विरोध करते हुए शादी को रुकवा दिया.

author-image
Rashmi Rani
New Update
shsdi

दूसरी शादी( Photo Credit : फाइल फोटो )

समस्तीपुर से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिस सुन आप भी हैरान हो जाएंगे कि कोई किसी भी परिवार के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. दरअसल एक व्यक्ति पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी कर रहा था. जिसकी जानकारी किसी और ने पहली पत्नी को दे दी. जिसके बाद पत्नी शादी में आ गई और उसने दूसरी शादी का विरोध करते हुए शादी को रुकवा दिया. इससे लड़के वाले गुस्से से आग बबूला हो गये और एक परिवार की ये कहकर पिटाई कर दी कि तमलोगों ने ही पहली पत्नी को दूसरी शादी की जानकारी दी है. मारपीट में 6 से भी अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  

Advertisment

6 से भी अधिक लोगों की कर दी पिटाई 

घटना समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र की है. जहां एक युवक के दूसरी शादी का विरोध करने पर लड़के पक्ष के लोगों ने मिलकर एक ही परिवार के बच्चों समेत 6 से भी अधिक लोगों को मारपीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. सभी का ईलाज सदर अस्पताल समस्तीपुर में चल रहा है. जहां कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: आज अहमदाबाद की मेट्रो कोर्ट में सुनवाई, तेजस्वी के खिलाफ समन भेजने पर होगा फैसला

Advertisment

घायलों में एक 4 वर्ष की बच्ची भी शामिल

मामले को लेकर बताया जा रहा है कि खानपुर थाना क्षेत्र के दिनमनपुर बावनघाट वार्ड 8 के निवासी सागर सहनी के पुत्र हरिलाल सहनी गांव की ही एक लड़की से दूसरी शादी कर रहा था तभी सूचना मिलने पर पहली पत्नी ओडिशा से गांव पहुंच गई और शादी को रोक दिया. जिसके बाद हरिलाल सहनी ने गांव के एक परिवार के 6 से भी अधिक लोगों को ये कहते हुए मारपीटकर कर घायल कर दिया कि तुम लोगों ने ही मेरी पहली पत्नी को दूसरी शादी की सूचना देकर उसे बुलाया है. घायलों में एक 4 वर्ष की बच्ची रिया भी शामिल है.  

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पहली पत्नी के होते हुए युवक कर रहा था दूसरी शादी 
  • पहली पत्नी ने ओडिशा से आकर रुकवा दी शादी 
  • मारपीट में 6 से भी अधिक लोग हो गए घायल 

Source : News State Bihar Jharkhand

Samastipur News Samastipur Crime News Samastipur police Bihar News
Advertisment
Advertisment