Advertisment

Nalanda News: चेहरे और बालों से परेशान था युवक, बहन के घर जाकर दे दी जान

बिहार के नालंदा में युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. युवक के शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में युवक ने अपने ही चेहरे और बालों को अपनी आत्महत्या की वजह बताया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
parijan

रोते - बिलखते परिजन ( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार के नालंदा में युवक द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. युवक के शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसे पढ़कर सभी के होश उड़ गए. मामला जिले के भागन बीघा ओपी थाना इलाके के पचासा गांव का है. सुसाइड नोट में युवक ने अपने ही चेहरे और बालों को अपनी आत्महत्या की वजह बताया है. बताया जा रहा है कि अपने चेहरे और बालों को लेकर वो अक्सर तनाव में रहता था. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

Advertisment

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

मृतक युवक की पहचान नालंदा जिले के एकंगरसराय थाना इलाके के एकंगरडीह गांव निवासी जय नारायण लाल के 25 वर्षीय पुत्र विजय कुमार के रूप में हुई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बाल और चेहरे को लेकर तनाव में था युवक

Advertisment

मामले की जानकारी देते हुए मृतक के परिजनों ने बताया कि अपने बाल और चेहरे को लेकर तनाव में रहता था. इसी को लेकर वह लंबे समय से इलाज भी करवा रहा था, लेकिन उस इलाज से उसे कुछ खास रिजल्ट नहीं मिल रहे थे, जिसकी वजह से वो अक्सर परेशान रहता था. घर पर किसी काम से जाने को बोलकर वह अपनी बहन के घर गया और वहीं पर अपनी जीवन लीला खत्म कर डाली. 

यह भी पढ़ें : BPSC Exam: शिक्षकों का इंतजार हुआ खत्म, BPSC शिक्षक बहाली के लिए इस दिन से भरे जाएंगे फॉर्म

पुलिस ने मामले की जांच कर दी शुरू 

Advertisment

मामले की जानकारी देते हुए भागनबीघा ओपी थाना की पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी मिली है कि युवक अपने चेहरे और बालों को लेकर तनाव में रहता था.

HIGHLIGHTS

  • शव के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट हुआ बरामद 
  • बाल और चेहरे को लेकर तनाव में था युवक
  • पुलिस ने मामले की जांच कर दी शुरू 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Nalanda News Nalanda crime News Bihar News Nalanda police
Advertisment
Advertisment