Advertisment

10 दिन पहले जिसका हुआ था दाह संस्कार, वो प्रेमिका के साथ गुलछर्रे उड़ाते पकड़ा गया

सासाराम एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने इस मामले में बताया कि परिजनों द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया था, लेकिन जांच के दौरान पुलिस को उसके जिंदा होने की भनक लग गई. जिसके बाद पुलिस की एक टीम को हिरयाणा भेजा गया.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
yuvak

युवक ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

रोहतास जिले के शिवसागर थानाक्षेत्र के नौडीहा गांव में प्रेम पसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जिस युवक का परिजनों ने दस दिन पहले ही दाह संस्कार कर दिया था. उसे पुलिस ने हरियाण के पानीपत से अपनी प्रेमिका के साथ बरामद किया है. परिजनों द्वारा हत्या की प्राथमिकी थाने में दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद पुलिस को उसके जिंदा होने की भनक लगी जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर उसे उसकी प्रेमिका के साथ बरामद कर लिया है. 

Advertisment

प्रेमिका के साथ युवक बरामद 

सासाराम एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने इस मामले में बताया कि परिजनों द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया था, लेकिन जांच के दौरान पुलिस को उसके जिंदा होने की भनक लग गई.  जिसके बाद पुलिस की एक टीम को हिरयाणा भेजा गया. जिसके बाद रोहतास पुलिस ने हरियाणा के पानीपत से युवक को उसकी प्रेमिका के साथ बरामद कर लिया गया. 

लड़का-लड़की दोनों हैं बालिक 

Advertisment

युवक से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वो अपनी प्रेमिका के साथ हरियाणा चला गया था और किसी वजह से परिजनों से उसका संपर्क नहीं हो सका, लेकिन पुलिस अब इस बात पर जांच कर रही है कि जब युवक जिंदा है तो किस आधार पर परिजनों ने उसके हत्या का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी. वहीं, लड़का और लड़की दोनों बालिक हैं.

यह भी पढ़ें : आनंद मोहन समेत 27 लोगों को जेल से रिहा करने का नीतीश सरकार ने जारी किया आदेश

13 अप्रैल को मिला था अज्ञात शव 

Advertisment

आपको बता दें कि नौडिहा गांव का मुकेश तिवारी  2 अप्रैल को अपने घर से बाजार के लिए निकला था, लेकिन उसके बाद वो वापस घर ही नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने उसे हर जगह खोजा लेकिन वो नहीं मिला जिसके बाद थाने में प्राथमिकी दर्ज  कराई गई थी.  वहीं, 11 अप्रैल को कैमूर जिले के सोनहन थानाक्षेत्र में पुलिस ने एक अज्ञात शव को बरामद किया था. 13 अप्रैल को परिजनों को इसकी सूचना मिली. जिसके बाद परिजनों ने शव की पहचान मुकेश तिवारी के रूप में की थी. जिसके बाद शव को उन्हें सौंप दिया गया था और परिजनों ने उसका दाह:संस्कार भी कर दिया था. जिसके बाद 14 अप्रैल को परिजनों ने शिवसागर थाने में हत्या और अपहरण का आरोप लगाते हुए 6 पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी. 

HIGHLIGHTS

  • दस दिन पहले ही कर दिया गया था दाह संस्कार 
  • पुलिस ने युवक को प्रेमिका के साथ किया बरामद 
  •  2 अप्रैल से ही घर से लापता था युवक 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Rohtas crime News Rohtas News bihar police Rohtas Police
Advertisment
Advertisment