Advertisment

बेगूसराय कांड: CM नीतीश पर विजय सिन्हा का हमला, कहा-'बिहार में जनताराज नहीं... गुंडाराज है'

विजय सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश के जंगलराज जिसको जनताराज बताया गया है वो गुंडाराज में तब्दील है. हर थाने के अंदर केस को रोका जाता है. निर्दोष को फंसाया जाता है. लोगों को इंसाफ नहीं मिलता और इसलिए ही अपराधियों का मनोबल बढ़ रहा है.

Advertisment
author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
vijay sinha

विजय सिन्हा( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

Advertisment

बेगूसराय के तेघड़ा इलाके में एक महिला के साथ हुई ज्यादती के मामले में बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. सीएम नीतीश पर हमला करते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि नीतीश कुमार घटना को देखें और जवाब दें. एक महिला का चीर हरण हो रहा है और आपका प्रशासन इसे प्रेम प्रसंग का नाम दे रहा. इतनी बड़ी घटना पर सीएम नीतीश कुमार चुप क्यों हैं? इसका जवाब देना होगा. इस तरह की घटना बिहार में पहली नहीं है और आपके हस्तिनापुर के गुलाम इसको दबाते हैं, छुपाते हैं, बरगलाते हैं.

Advertisment

विजय सिन्हा ने कहा कि आज के समय में बिहार में अगर किसी का मर्डर होगा तो कह देंगे हार्ट अटैक, घटना घटित होगा तो प्रेम प्रसंग कह दिया जाएगा और कुछ नहीं होगा तो आपसी विवाद कहकर पल्ला झाड़ लेगा. न्याया देना होगा. इसपर सीएम नीतीश कुमार जवाब दें. आपके जंगलराज जिसको जनताराज बताया गया है वो गुंडाराज में तब्दील है. हर थाने के अंदर केस को रोका जाता है. निर्दोष को फंसाया जाता है. लोगों को इंसाफ नहीं मिलता और इसलिए ही अपराधियों का मनोबल बढ़ रहा है. नीतीश कुमार इस घटना पर जवाब दें और जिम्मेदारी तय करें.

ये भी पढ़ें-NDA में दरार : पशुपति पारस के बयान से बढ़ा सियासी तापमान, क्या करेंगे PM के 'हनुमान'?

विजय सिन्हा ने ट्वीट किया, 'बेगूसराय के तेघड़ा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना विगत दिनों घटी. किसी की आबरू को सरेआम नीलाम करने वाले लोगों को समाज न कभी माफ करता है न कभी स्वीकारता है. कुछ लोग दूसरे राज्य की घटना पर चिल्ला- चिल्ला कर इंसानियत की दुहाई दे रहे थे. आज वो लोग क्यों मौन हैं ?दोहरा चरित्र और दोहरी नीति नहीं चलेगी. आज पीड़िता के गांव जाकर स्थानीय लोगो से घटना की विस्तृत जानकारी ली. सरकार से इस घटना के दोषियों को स्पीडी ट्रायल चलाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने और पीड़ित को उचित मुआवजा देने की मांग करता हूं.'

Advertisment

विजय सिन्हा ने ट्वीट किया, 'बेगूसराय के तेघड़ा में अनुसूचित जाति की एक महिला के साथ आतताईयो ने जिस प्रकार दरिंदगी की है, उस पर सुशासन बाबू और उनके इर्द-गिर्द रहने वाले मौन क्यों हैं ?अब तो सुशासन बाबू को लोक कुशासन बाबू कहने लगे हैं . बात-बात पर चिल्लाने वाले आप के लोग इस घटना पर क्यों नहीं अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं? क्या बिहार शर्मसार नहीं हो रहा है अब? कुशासन बाबू अब चेत जाने से आपको लाभ नहीं मिलने वाला है. बिहार की प्रबुद्ध जनता आपको उखाड़ फेंकने का दृढ़ संकल्प ले चुकी है.'

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बेगूसराय कांड को लेकर विजय सिन्हा ने बोला हमला
  • सीएम नीतीश कुमार पर कसा तंज
  • कहा-बिहार में जनताराज नहीं गुंडाराज है
  • निर्दोषों को फंसाता है प्रशासन-विजय सिन्हा

Source : News State Bihar Jharkhand

CM Nitish Kumar Vijay sinha Begusarai Case Jantaraj Gundaraj Jangalraj
Advertisment
Advertisment