Advertisment

crime News: इन अपराधियों ने फिल्म की दिलाई याद, Axis Bank को कर दिया कंगाल

हाजीपुर के लालगंज थाना क्षेत्र के तीनपुलवा के पास एक्सिस बैंक में बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक में बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
bank

बड़ी लूट( Photo Credit : फाइल फोटो )

हाजीपुर के लालगंज थाना क्षेत्र के तीनपुलवा के पास एक्सिस बैंक में बदमाशों ने हथियार के बल पर बैंक में बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि बैक खुलते ही सुबह ग्यारह बजे चार अपराधी बैंक में घुस और लूट की राशि को बैंग में डालकर बड़े ही आराम से पीठ पर लाद कर मौके से फरार हो गए. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. जिसके आधार पर पुलिस छापेमारी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है. वहीं, लूट की रकम करीब एक करोड़ से ऊपर बताई जा रही है. हालांकि बैंक के अधिकारी द्वारा लूट की राशि के बारे में नहीं बताया गया है. 

Advertisment

जांच पड़ताल में जुट गई पुलिस 

मामले की सूचना मिलते ही लालगंज थाने की पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. बैंक में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे को पुलिस खंगाल रही है. घटना को लेकर जिले के वरीय पुलिस अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे हैं. वहीं, त्रिहुत प्रमंडल के आईजी पंकज कुमार भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: सरकार के दावों की खुली पोल, बिजली देने के नाम पर ग्रामीणों से हो रहा मजाक

Advertisment

अपराधियों में एक महिला भी शामिल 

बताया जा रहा है कि चार अपराधियों में एक महिला भी शामिल थी. दो बाइक पर सवार होकर चार बदमाश सुबह सुबह बैंक में बैंग लेकर घुस गए. उस वक्त सभी बैंककर्मी अपने काम में व्यस्त थे. अचानक अपराधियों ने पिस्टल निकाल ली और कैस काउंटर पर पहुंच कर सभी को गण प्वाइंट पर ले लिया. बैंक का पैसा लेकर बड़े ही आराम से अपराधी मौके से भाग निकले. एक बाइक पर सवार दो बदमाश हाजीपुर की ओर भागें जबकि दूसरा बाइक सवार दो बदमाश मुजफ्फरपुर की ओर भाग गया. सीसीटीवी के आधार पर महिला की संलिप्तता बताई जा रही है. वहीं, मुजफ्फरपुर आईजी पंकज कुमार ने महिला के संलिप्त से इंकार किया है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  •  बदमाशों ने बड़ी लूट की घटना को दिया अंजाम 
  • सीसीटीवी फुटेज भी आ गया सामने 
  • जांच पड़ताल में जुट गई पुलिस 
  • अपराधियों में एक महिला भी शामिल 

Source : News State Bihar Jharkhand

Hajipur Crime News hajipur police bihar police Hajipur News Bihar News
Advertisment
Advertisment