Advertisment

चोरों ने मंदिर से उड़ाए लाखों रुपये के आभूषण, पुलिस की गश्ती पर उठे सवाल

मां दुर्गा मंदिर से लगभग ढाई लाख रुपए के सोने और चांदी के जेवरात की चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया है. दुर्गा मां की प्रतिमा पर लगे चांदी के मुकुट, सोने की आंख, सोने की नथनी सहित अन्य कई जेवरात की रात में चोरी कर ली गई है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
mandir

Maa Durga Temple( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

चोरों ने मां दुर्गा के मंदिर को निशाना बनाया है. लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गए हैं. जिसके बाद लोगों में काफी आक्रोश है. लोग पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़ा कर रहें हैं. लोग पूछ रहे हैं कि जब रात में पुलिस गश्ती करती है. उसके बाद भी ऐसी घटनाएं कैसे हो जाती है. पुलिस को इसकी जानकारी तक नहीं होती है. सभी जेवरातों की कीमत लगभग ढाई लाख रुपए बताई जा रही है.

Advertisment

रोहतास जिले के सासाराम के अड्डा रोड स्थित मां दुर्गा मंदिर से लगभग ढाई लाख रुपए के सोने और चांदी के जेवरात की चोरी की घटना को चोरों ने अंजाम दिया है. दुर्गा मां की प्रतिमा पर लगे चांदी के मुकुट, सोने की आंख, सोने की नथनी सहित अन्य कई जेवरात की रात में चोरी कर ली गई है. स्थानीय लोगों के मुताबिक इन सभी जेवरातों की कीमत लगभग ढाई लाख रुपए बताई जा रही है.

गुरुवार की देर रात मां दुर्गा मंदिर के गेट को चोरों द्वारा तोड़कर दुर्गा मां के सोने और चांदी के आभूषणों की चोरी कर ली गई है. वहीं,  स्थानीय लोगों ने पुलिस द्वारा की जा रही रात्रि गश्ती पर सवाल खड़े किए हैं एवं पुलिस के प्रति आक्रोश जताया है. स्थानीय लोगों के मुताबिक इस घनी आबादी में जिस तरह से मंदिर में चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. इससे पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं. स्थानीय लोगों ने जल्द से जल्द चोरों को गिरफ्तार करते हुए चोरी हुए आभूषणों की बरामदगी की मांग की है. वहीं, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा मामले की तफ्तीश की जा रही है.

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police jewelery Rohtas Maa Durga Temple Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment