Advertisment

INDIA गठबंधन की तीसरी बैठक: मनोज झा का बयान-'हर पार्टी अपने ही नेता को...'

RJD सांसद मनोज झा ने एक बड़ा बयान INDIA गठबंधन को लेकर दिया है. उन्होंने कहा है कि लोगों को संयुक्त बैठक के नतीजे का इंतजार करना चाहिए लेकिन सभी दल अपने नेता को ही पीएम प्रत्याशी के रूप में देखना चाह रही हैं. INDIA गठबंधन की बैठक पर राज्यसभा सांसद और राजद नेता मनोज झा ने कहा,

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
manoj jha

आरजेडी सांसद मनोज झा( Photo Credit : फाइल फोटो)

RJD सांसद मनोज झा ने एक बड़ा बयान INDIA गठबंधन को लेकर दिया है. उन्होंने कहा है कि लोगों को संयुक्त बैठक के नतीजे का इंतजार करना चाहिए लेकिन सभी दल अपने नेता को ही पीएम प्रत्याशी के रूप में देखना चाह रही हैं. INDIA गठबंधन की बैठक पर राज्यसभा सांसद और राजद नेता मनोज झा ने कहा, "मुंबई में बैठक के बाद हमारे पास एक ठोस आधार और एक रोडमैप होगा और हम कह सकेंगे कि हम इस देश को वापस पटरी पर ला रहे हैं...हर पार्टी अपने नेता को शीर्ष पर (पीएम पद) देखना चाहती है लेकिन सभी को संयुक्त बैठक के नतीजे का इंतजार करना चाहिए."

Advertisment

हमारा PM मोदी से ईमानदार होगा: तेजस्वी यादव

विपक्षी दलें के गठबंधन INDIA के दलों और नेताओं का आज मुंबई में महाजुटान होगा. इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा है कि INDIA गठबंधन का जो भी पीएम कैंडिडेट होगा वह मौजूद पीएम नरेंद्र मोदी से ज्यादा ईमानदार होगा. तेजस्वी यादव ने कहा कि इस देश का पीएम जो भी होगा वह नरेंद्र मोदी से ज्यादा ईमानदार और सच्चा होगा. आज INDIA के 28 दलों के द्वारा चुनाव लड़ने पर चर्चा होगी और जनता की मांग इस गठबंधन के जो सांसद चुने जाएंगे वो ही पीएम चुनेंगे. तेजस्वी यादव ने ये भी जानकारी दी कि INDIA गठबंधन का लोगो बनकर तैयार हो चुका है. 

 ये भी पढ़ें-IAS KK Pathak in Action: केके पाठक ने अब कोचिंग संचालकों पर कसा सिकंजा, नहीं कर सकेंगे मनमानी

Advertisment

28 दल लेंगे बैठक में हिस्सा

आज मुंबई के ग्रैंड हयात फाइव स्टार होटल में विपक्षी दलों के गठबंधन INDIA की तीसरी बैठक होनी है. बैठक में इस बार 28 दलों के हिस्सा लेने वाले हैं. पिछली बार 26 दलों ने बंगलुरू में हिस्सा लिया था. आज शाम विपक्षी दलों के नेता होटल में जमा होंगे और फिर वहीं पर डिनर भी होगा. डिनर का आयोजन  शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे द्वारा किया गया है. इस दौरान अनौपचारिक बातचीत भी होगी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • RJD सांसद मनोज झा का बयान
  • INDIA गठबंधन की बैठक को लेकर दिया बयान
  • कहा-'हर पार्टी अपने नेता को शीर्ष पद पर देखना चाहती है'
  • संयुक्त बैठक के फैसले का इंतजार करना जरूरी-मनोज झा

Source : News State Bihar Jharkhand

RJD Manoj Jha INDIA
Advertisment
Advertisment