Advertisment

धड़ाधड़ बाईकों की चोरी कर रहा था ये गिरोह, पुलिस ने बरामद की कई बाइकें, कहीं इसमें आपकी बाइक तो नहीं है?

पेशेवर अपराधियों का ये  गिरोह बेगूसराय सहित पड़ोस के जिले खगड़िया व समस्तीपुर में सक्रिय था और लागातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था. पुलिस ने इनके पास से चोरी की चार बाइकें भी बरामद की है.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
bike

पुलिस की गिरफ्त में बाईक चोरी करने वाला गिरोह( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र में विगत कई दिनों पहले वीरपुर बाजार के समीप हुए एक मोटर साईकिल चोरी की घटना के अनुसंधान के क्रम में वीरपुर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने चोरी के 4 मोटर साईकिल के साथ 3 पेशेवर अंतर जिला अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. पेशेवर अपराधियों का ये  गिरोह बेगूसराय सहित पड़ोस के जिले खगड़िया व समस्तीपुर में सक्रिय था और लागातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था.

Advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते शुक्रवार की दोपहर छौड़ाही ओपी थाना क्षेत्र निवासी शंकर महतो के पुत्र रंजीत कुमार जगदर ससुराल जाने के क्रम में वीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर बाजार के मजार कमप्लेक्स के समीप अपना मोटर खड़ा कर समान खरीदने लगे. तभी चोरों ने उनका मोटरसाईकिल गायब कर दिया. काफी खोजबीन के बाद जब मोटर साइकिल का पता नहीं चला तो वीरपुर थाना में इसकी लिखित शिकायत की. पुलिस ने तत्परता दिखाया. एसपी बेगूसराय द्वारा चोरों की गिरफ्तारी हेतु सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया गया. टीम में शामिल थानाध्यक्ष समरेन्द्र कुमार, पुलिस अवर निरक्षक अंजली कुमारी, प्रियंका कुमारी, सहायक अवर निरीक्षक विनोद कुमार, सशस्त्र बल वीरपुर थाना एवं जिला-आसूचना इकाई ने जब अनुसंधान शुरू किया.

ये भी पढ़ें-नियोजित शिक्षकों के साथ छलावा कर रही नीतीश सरकार: विजय सिन्हा

जांच के क्रम में सीसीटीवी फुटेज में एक बदमाश मोटर साइकिल ले जाते दिखा. फुटेज का अवलोकन एवं तकनीकी अनुसंधान करते हुए मोटरसाईकिल चोरी कांड में संलिप्त अपराधियों की पहचान स्थापित करते हुए चोरी की घटना में संलिप्त अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया . गिरफ्तार अपराधी वीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर पूर्वी वार्ड 9 निवासी रामबालक सहनी का पुत्र अजय कुमार, वार्ड 11 निवासी बेचन सहनी का पुत्र राजा कुमार , खगड़िया जिला के मुफसिल थाना क्षेत्र के भदास वार्ड 19 निवासी सुबोध प्रसाद सिंह का पुत्र रोहित कुमार है.

Advertisment

गिरफ्तार अपराधियों पर पूर्व में भी आर्म्स एक्ट, छिनैती, लूटपाट समेत कई मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस को इनके पास से चोरी के  मोटरसाईकिल एवं चोरी करने में प्रयुक्त 2 मोटरसाईकिल सहित कुल 6 मोटरसाईकिल मिले हैं.पुलिस टीम के द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों से पुछताछ के क्रम में सभी ने अपना अपराध स्वीकार किया है. अपराधियों ने बताया गया कि इनके गिरोह के द्वारा बेगूसराय, खगड़िया एवं समस्तीपुर जिला में चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया गया है.

रिपोर्ट: जीवेश तरूण

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बेगूसराय जिले की पुलिस को बड़ी सफलता
  • बाईक चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ा
  • चोरी की चार बाइकें भी की बरामद

Source : News State Bihar Jharkhand

Begusarai Crime News Begusarai Police bike lifter gang in begusarai Begusarai News bike stolen Begusarai News Today
Advertisment
Advertisment