Advertisment

Crime News: छेड़खानी का विरोध करने पर महिला और परिजनों का किया ये हाल, सभी अस्पताल में भर्ती

महिला को कुछ लड़के जबरन उसके घर से उठाकर ले जा रहे थे. जब उसने इसका विरोध किया तो उसे और उसके परिवार वालों के साथ जमकर पिटाई की गई है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
cherchaar

छेड़खानी ( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ते जा रही है. आलम ये है कि महिलाएं अब अपने घर में भी सुरक्षित नहीं है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में महिला खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है. आये दिन किसी ना किसी महिला के साथ मारपीट या छेड़छाड़ की घटना घट रही है. कुछ ऐसा ही एक बार फिर नालंदा जिले में हुआ. जहां महिला को कुछ लड़के जबरन उसके घर से उठाकर ले जा रहे थे. जब उसने इसका विरोध किया तो उसे और उसके परिवार वालों के साथ जमकर पिटाई की गई है.   

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bihar News: सिपाही भर्ती की पहली परीक्षा आज, 529 केंद्र पर हो रही आयोजित

तीन लोगों को लाठी डंडे से मारकर कर दिया जख्मी 

मामला बिहार थाना क्षेत्र के कंटाही मोहल्ला की है. जहां उसके ही घर में पहले तो लड़की के साथ छेड़खानी की जाती है और फिर उसे जबरन कुछ लोग ले जाने की कोशिश करने लगे. जिसका विरोध करने पर महिला, उसके भाई सहित तीन लोगों को लाठी डंडे से मारकर जख्मी कर दिया. लड़की ने बताया की उसके घर में कोई भी मौजूद नहीं था. जिसकी जानकरी इन लोगों को किसी तरह हो गई. जिसके बाद मोहल्ला के ही लड़के जबरन घर में घुस गए और मुझे अपने साथ ले जाने लगे. जब मैंने जाने से इनकार कर दिया तो मेरे साथ मारपिट करने लग गए. इसी दौरान मेरा भाई और परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे और मुझे बचाने का प्रयास किया तो उनलोगों के साथ भी मारपीट की गई और सभी को बुरी तरह से जख्मी कर दिया गया. फिलहाल तीन लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है. 

रिपोर्ट - शिव कुमार

HIGHLIGHTS

  • महिलाएं अब अपने घर में भी सुरक्षित नहीं
  • महिला को जबरन उसके घर से ले जा रहे थे उठाकर
  • तीन लोगों को लाठी डंडे से मारकर कर दिया जख्मी

Source : News State Bihar Jharkhand

Nalanda police bihar police Nalanda News Nalanda crime News Bihar News
Advertisment
Advertisment