Advertisment

Bihar News: चलती ट्रेन में पॉकेट मार का यात्रियों ने किया ये हाल, वीडियो हुआ वायरल

जहां चलती ट्रेन में चोरी करना एक चोर को भारी पड़ गया. चोर को लोगों ने रंगेहाथों पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
chalti

पिटाई करते लोग( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

ट्रेन में चोरी करना या फिर उसे लूट लेना काफी आम बता है. अक्सर ऐसे मामले सामने आते रहते हैं. जो की रेल प्रशासन पर सवाल खड़े करते हैं. मुंगेर से एक ऐसे ही खबर सामने आई है. जहां चलती ट्रेन में चोरी करना एक चोर को भारी पड़ गया. चोर को लोगों ने रंगेहाथों पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. चोर को चलती ट्रेन में बांधकर यात्रिओं ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. वहां मौजूद लोगों में से किसी ने घटना की वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. जो की अब तेजी से वायरल हो रहा है.  

Advertisment

यात्रियों ने जमकर कर दी पिटाई 

दरअसल, जमालपुर एवं बरियारपुर रेलखंड के बीच चलती ट्रेन में एक पॉकेटमार की यात्रियों ने जमकर पिटाई कर दी है. बताया जा रहा है कि यात्रियों ने ट्रेन में पॉकेटमारी करते हुए चोर को रंगेहाथों पकड़ लिया. फिर क्या चलती ट्रेन में ही यात्रियों ने जूते चप्पल से पॉकेट मार की पिटाई शुरू कर दी. यात्री उसे ट्रेन में बांध कर पिटते रहे. 

यह भी पढ़ें : Crime: दरभंगा में ऑनर किलिंग का मामला, बेटी की हत्या कर घरवाले हुए फरार

Advertisment

वीडियो हुआ तेजी से वायरल 

हालांकि कुछ यात्री उसे जमालपुर जीआरपी के पास लाना चाह रहे थे, लेकिन ऐसा हो ना सका. यह पूरा वाक्य चलती ट्रेन में आधे घण्टे तक चलता रहा. इस पूरे घटना की किसी यात्री ने वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब चलती ट्रेन में पॉकेटमार की धुनाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार यात्रियों ने पॉकेट मार की जमकर पिटाई करने के बाद उसे जमालपुर रेलवे स्टेशन से पहले ही बीच रास्ते में ही उतार दिया.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • चलती ट्रेन में चोरी करना चोर को पड़ा भारी 
  •  ट्रेन में बांधकर यात्रिओं ने कर दी जमकर पिटाई 
  • वीडियो हुआ तेजी से वायरल 

Source : News State Bihar Jharkhand

Munger Crime News Munger police Munger News Bihar News
Advertisment
Advertisment