Advertisment

बारात से लौट रहे तीन दोस्तों की हुई मौत, दो ने किसी तरह बचाई अपनी जान

बिहार के खगड़िया में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है, और दो लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई है. सभी लोग एक बारात से लौट रहे थे तब ही लौटने के दौरान स्कॉर्पियो पानी भरे गड्ढे में जा गिरी.

author-image
Rashmi Rani
New Update
car

तीन दोस्तों की हुई मौत( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार के खगड़िया में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है, और दो लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई है. सभी लोग एक बारात से लौट रहे थे तब ही लौटने के दौरान स्कॉर्पियो पानी भरे गड्ढे में जा गिरी. जिसके बाद पुरे परिवार में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि मछली पालन के लिए तालाब नुमा इस गड्ढे को बनाया गया था. जिसमें गाड़ी अनियंत्रित होकर गिर गई जिसमें पांच लोग सवार थे.  

Advertisment

एक बरात से लौट रहे थे पांचों दोस्त 

बताया जा रहा है कि सभी लोग खगड़िया से एक बरात से लौट रहे थे. उसी दौरान अचानक खगड़िया के पास उनकी गाड़ी पलट गई और पानी भरे गड्ढे में जा गिरी. गाड़ी पर कुल पांच लोग सवार थे, जिसमें से  2 लोगों ने किसी तरह उस गाड़ी से निकलकर अपनी जान  बचाई और चिल्लाने शुरू कर दिया. उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां इकट्ठे हो गए और जिसके बाद आनन-फानन में गाड़ी से तीन लोगों को निकालकर खगड़िया सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे बेगूसराय रेफर कर दिया. आनन-फानन में परिजन तीनों को बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में लेकर गए जहां डॉक्टरों ने तीनों व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें : सरकारी अस्पताल का हैरतअंगेज कारनामा, हाइड्रोसील की जगह युवक का कर दिया नसबंदी

Advertisment

सदर अस्पताल में जुट गई भीड़ 

मृतक तीनों व्यक्ति की पहचान बेगूसराय के ही रहने वाले संतोष पांडे एवं अनू कुमार और दीपक पाठक के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि तीनों आपस में दोस्त थे. परिजनों ने बताया कि बेगूसराय के पन्हास से सभी 5 लोग एक ही गाड़ी में बैठकर बरात के लिए खगड़िया जिले में गए थे और बरात से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ है. मौत की खबर लगते ही लोगों की सदर अस्पताल में देखने के लिए भीड़ लग गई. फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, बेगूसराय के नगर थाने की पुलिस पहुंच कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

रिपोर्ट- जीवेश तरुण

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बारात से लौट रहे तीन लोगों की हुई मौत 
  • दो लोगों ने किसी तरह बचाई अपनी जान 
  • अनियंत्रित होकर गाड़ी पानी भरे गड्ढे में गिर गई 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Khagaria News bihar police Khagaria Police Bihar News Khagaria Crime News
Advertisment
Advertisment