Advertisment

पति से रिश्ता बचाने के लिए महिला ने कराई प्रेमी की हत्या, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सीतामढ़ी पुलिस ने परवेज की हत्या मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
sitamarhi crime

महिला ने कराई प्रेमी की हत्या( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

सीतामढ़ी से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां शादीशुदा महिला का अवैध संबंध चल रहा था. जब महिला के पति को इस बात का पता चला तो उसने पत्नी से संबंध तोड़ने का फैसला कर लिया और उसे साथ रखने से इनकार कर दिया. जिसके बाद महिला ने कुछ ऐसा किया, जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा. पति को अफेयर का पता चलने के बाद महिला ने ना सिर्फ खुद को पति के सामने पाक साफ दिखाने की कोशिश की बल्कि इसके लिए उसने प्रेमी की ही हत्या करवा दी. प्रेमी की हत्या महिला ने कॉन्ट्रैक्टर किलर से कराया. यह पूरा मामला सीतामढ़ी का है. सीतामढ़ी पुलिस ने गला रेतकर मोहम्मद परवेज की हत्या मामले का सनसनीखेज खुलासा किया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- शादी में डीजे बना मौत का कारण, सुहागन होने से पहले उजड़ गया दुल्हन का घर

पति से रिश्ता बचाने के लिए महिला ने कराई प्रेमी की हत्या

दरअसल, शादीशुदा महिला अनीशा खातून का प्रेम प्रसंग मोहम्मद परवेज से चल रहा था. जिसकी भनक लगने पर उसके पति मो निजामुद्दीन को लग गई. जिसके बाद उसने उसे छोड़ दिया था. जिसके बाद महिला अपने पति का प्यार पाने और अवैध संबंध को झूठा साबित कर खुद को पाक साफ दिखाने के लिए अपने प्रेमी को रास्ते से हटाने की ठान ली. प्रेमी के हत्या की सुपारी दो कॉन्ट्रैक्ट किलर को सौंप दी गई. कॉन्ट्रैक्ट किलर के द्वारा मोहम्मद परवेज की हसूली से गला रेतकर हत्या करने के बाद चांदी राजवाड़ा मलाही सीमा पर उसके शव को फेंक दिया गया था.

Advertisment

इस तरह हुआ मामले का खुलासा

बता दें कि अनीशा के प्रेमी मोहम्मद परवेज के द्वारा दोनों के बीच बने शारीरिक संबंध का वीडियो क्लिप भी बना लिया गया था. जिसे वायरल करने की भी धमकी दी जाती थी. परवेज हत्याकांड में स्थानीय चौकीदार और एक मीडिया कर्मी को भी आरोपित बनाया गया था. हालांकि तकनीकी अनुसंधान और कॉन्ट्रैक्ट किलर से पूछताछ में दोनों निर्दोष निकले.

रिपोर्टर- आनंद बिहारी सिंह

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पति से रिश्ता बचाने के लिए कराई प्रेमी की हत्या
  • सीतामढ़ी पुलिस ने किया मामले का खुलासा
  • पति ने साथ रखने से महिला को कर दिया था इंकार

Source : News State Bihar Jharkhand

Murder Mystery Sitamarhi Crime News hindi news update Sitamarhi News bihar local news extra marital affairs bihar latest news Crime news
Advertisment
Advertisment