Advertisment

Baba Bageshwar: आज धीरेंद्र शास्त्री से मिल सकते हैं तेजस्वी यादव, हनुमंत कथा में हो सकते हैं शामिल

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री की पटना के तरेत पाली में हनुमंत कथा चल रही है. इस कार्यक्रम में भारी संख्या में भीड़ उमड़ रही है.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
Tejashwi Yadav

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री की पटना के तरेत पाली में हनुमंत कथा चल रही है. इस कार्यक्रम में भारी संख्या में भीड़ उमड़ रही है. इस दौरान आम जनता के साथ-साथ कई VIP और VVIP भी बाबा से मिलना चाहते हैं.  वहीं, इसी बीच ये खबर भी आ रही है कि आज बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी धीरेंद्र शास्त्री से मिल सकते हैं. आपको बता दें कि सीएम, डिप्टी सीएम समेत कई नेताओं को कार्यक्रम का आमंत्रण मिला है. लालू परिवार को भी आयोजनकर्ताओं ने निमंत्रण दिया था. आयोजन समिति ने सभी से आने की अपील की थी. आयोजन समिति के संरक्षक अरविंद ठाकुर ने तेजस्वी को भी निमंत्रण दिया था. 

Advertisment

सीएम, डिप्टी सीएम समेत नेताओं को मिला है आमंत्रण

तेजस्वी से मुलाकात के बाद अरविंद ठाकुर ने बताया कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पॉजिटिव रिस्पांस दिया है. निमंत्रण को स्वीकार करते हुए तरेत पाली में हो रहे हनुमंत कथा में आने को लेकर उन्होंने हामी भरी है, लेकिन वे कब आएंगे ये साफ नहीं है. तो इसी के चलते माना जा रहा है कि आज तेजस्वी यादव भी बाबा बागेश्वर के दरबार में हाजरी लगा सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Baba Bageshwar In Bihar: बाबा का तीन बजे लगेगा दिव्य दरबार, 15 लोगों की सुनी जा

Advertisment

सकती है अर्जी

सम्राट चौधरी बोले-तेजस्वी को दरबार में जाना चाहिए

बागेश्वर बाबा के हनुमंत कथा में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी आमंत्रित किया गया है. जिसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि तेजस्वी यादव को दरबार में बिल्कुल जाना चाहिए. वह बिहार के उपमुख्यमंत्री पहले हैं. उसके बाद तेजस्वी यादव हैं. वहीं, कार्यक्रम के विरोध पर उन्होंने कहा कि RJD ने जिस तरीके से बाबा बागेश्वर का विरोध किया यह दुर्भाग्यपूर्ण है. इस दौरान उन्होने कार्यक्रम के लिए सरकार पर सही ढंग से व्यवस्था नहीं करने का भी आरोप लगाया.

Advertisment

15 मिनट पहले समाप्ती की घोषणा

वहीं, बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कार्यक्रम में अत्यधिक भीड़ को देखते हुए रविवार के दिन 15 मिनट पहले ही समाप्त करने की घोषणा कर दी. उन्होंने कहा कि भगवान की कथा का मतलब आनंद होना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि यहां अत्यधिक गर्मी हो गई है और लोगों की भीड़ भी काफी हो गई है. इससे कई लोगों को सांस लेने में परेशानी हो रही है. उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहते हैं कि इस हनुमंत कथा से किसी का कोई नुकसान हो. उन्होंने मंच से ये भी अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा लोग अपने घर पर बैठकर ही टीवी चैनल पर उनके कार्यक्रम को देखें.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • आज धीरेंद्र शास्त्री से मिल सकते हैं तेजस्वी यादव
  • सीएम, डिप्टी सीएम समेत नेताओं को मिला है आमंत्रण
  • लालू परिवार को भी आयोजनकर्ताओं ने दिया था निमंत्रण 
  • आयोजन समिति ने सभी से की थी आने की अपील

Source : News State Bihar Jharkhand

Baba Bageshwar Latest News Tejashwi yadav Dhirendra Shastri Baba Bageshwar in Bihar Baba Bageshwar Bihar Program Baba Bageshwar dhirendra shastri news Hanumant Katha
Advertisment
Advertisment