Advertisment

'टोंटी चोर, चारा चोर' पर बिहार में सियासी बयानबाजी शुरू, तेजस्वी ने दी कानूनी कार्रवाई की धमकी

Tejashwi Yadav: बिहार में टोंटी चोर और चारा चोर को लेकर सियासी बयानबाजी शुरू हो चुकी है. राजधानी पटना में इसे लेकर पोस्टर लगाए गए हैं. जिसे लेकर आरजेडी ने बीजेपी पर पलटवार किया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tonti chor

'टोंटी चोर, चारा चोर' पर बिहार में सियासी बयानबाजी शुरू

Advertisment

Tejashwi Yadav: बिहार में एक बार फिर से पोस्टर वॉर शुरू हो चुका है. प्रदेश में टोंटी चोर और चारा चोर को लेकर सियासी बयानबाजी भी शुरू हो चुकी है. दरअसल, राजधानी पटना में जगह-जगह पर एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें टोंटी चोर और चारा चोर लिखा हुआ है. बिना नाम लिए टोंटी चोर के जरिए तेजस्वी यादव पर निशाना साधा गया है तो वहीं लालू यादव को चारा चोर बताया जा रहा है.

'टोंटी चोर तेजस्वी यादव'

दरअसल, हाल ही में तेजस्वी यादव ने सरकारी आवास 5 देश रत्न मार्ग को खाली किया है. यह सरकारी आवास उन्हें तब आवंटित किया गया था, जब वह बिहार के डिप्टी सीएम थे. अब यह सरकारी आवास प्रदेश के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को आवंटित किया गया है. जब तेजस्वी ने यह आवास खाली कर दिया तो बीजेपी के लोगों ने उन पर आरोप लगाया कि वह आवास खाली करते समय यहां से एसी, पलंग,सोफा, टोंटी चोरी कर ले गए.

तेजस्वी यादव ने दी कोर्ट जाने की धमकी

इसे लेकर आरजेडी ने बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा था कि यह सभी गलत बात है और अगर वह चाहते हैं कि सरकारी आवास में तेजस्वी ही एसी, पलंग लगा दें तो वह यह भी लगवा देंगे. वहीं, इन सबके बीच तेजस्वी भी दुबई यात्रा से लौट चुके हैं और लौटते के साथ ही पूर्व डिप्टी सीएम ने कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है. उन्होंने कहा कि मकान खाली करते समय का उनके पास पूरा वीडियो फुटेज है. वह जल्द ही कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे.

यह भी पढ़ें- Bihar News: स्कूलों में जींस-टी शर्ट, नाच-गाने पर रोक, नहीं तो होगी सख्त कार्रवाई

बीजेपी राजनीतिक मर्यादा तोड़ रही है- आरजेडी

इस बीच पटना में पोस्टर लगाकर तेजस्वी को टोंटी चोर बताया जा रहा है. इस पोस्टर में ना ही किसी पार्टी और ना ही किसी नेता का नाम है. वहीं, इस पर प्रतिक्रिया देते हुए आरजेडी ने कहा कि बीजेपी ओछी राजनीति कर रही है. बीजेपी राजनीतिक मर्यादा को तोड़ रही है.

'पिता चारा चोर, बेटा टोंटी चोर'

वहीं, इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता दानिश इकबाल ने कहा कि तेजस्वी ने सरकारी आवास को खाली करते समय एसी, पलंग, नल, टोंटी चुराने का काम किया है. यह पोस्टर बिहार की जनता ने लगाया है क्योंकि वह सब जानती है. पिता ने अपने शासनकाल में चारा चुराया और बेटा सरकारी आवास की संपत्ति चुरा रहा है. वहीं, इस मामले पर सम्राट चौधरी ने कहा कि पूरे मामले को प्रशासन देखेगा. भवन निर्माण विभाग एक-एक चीजों को देखेगा कि आवास से क्या चोरी हुआ है क्या नहीं? 

Lalu Yadav Bihar Politics Bihar News Tejashwi yadav tonti chor chara chor
Advertisment
Advertisment