Advertisment

भागलपुर में टोटो चालक की हत्या, धारदार हथियार से गला रेता

एक टोटो चालक की बेरहमी से गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
murder

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

भागलपुर में अपराधी बेखौफ घूमते हैं. लगातार हत्याओं का दौर जारी है. सरेआम गोलीबारी, गला रेतकर हत्या, अपहरण जैसे मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं, हर दो से तीन दिन बाद एक हत्या भागलपुर में आम बात हो गई है. अपराधियों पर प्रशासन नकेल नहीं कस पा रहा है. अपराधियों का अपराध सर चढ़कर बोल रहा है. सिल्क व्यवसाई मोहम्मद अफजाल की हत्या, जमीन कारोबारी अमरेंद्र सिंह की हत्या, फेरी करने वाले कपड़े व्यवसाई मोहम्मद शनी की हत्या जैसे कई मामले लगातार सुर्खियों में हैं. यह सारी हत्याएं मात्र 10 दिनों के अंदर घटित हुई है. इस बार एक टोटो चालक की बेरहमी से गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आया है.

Advertisment

ये मामला भागलपुर के सबौर थाना क्षेत्र के धनकर का है. सबौर थाना क्षेत्र के धनकर में देर रात एक टोटो चालक की बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी गई. उसका शव धनकर के एक बगीचे में पाया गया. मृतक के शरीर पर कई जगह जख्म के भी निशान हैं. जिन्हें देख कर ऐसा माना जा रहा है कि हत्या होने से पहले उनके साथ काफी मारपीट की गई है. फिर बेरहमी से धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या की गई है. मृतक की पहचान ततारपुर थाना क्षेत्र के गोलाघाट निवासी कृष्ण मोहन सिंह के बेटे देव कुमार सिंह के रूप में हुई है. 

रात में 11 बजे परिजनों से उनकी बात भी हुई थी. देर रात उनकी हत्या हो गई. यह मामला सबौर थाना क्षेत्र के धनकर में हुई है. हत्या का कारण अभी कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. मृतक देव कुमार सिंह के भाई सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मेरे भैया टोटो चलाते थे. अभी नया टोटो लिया ही था और नया मोबाइल भी उनके पास था, ना तो टोटो है और ना ही मोबाइल. जबकि मेरे भैया से मेरे परिवार वालों की बात 11 बजे रात में भी मोबाइल से हुई है. 

सुनील कुमार सिंह ने आशंका जताई है कि मेरे भाई के साथ अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहा होगा और दोनों में तू-तू मैं-मैं हुई होगी, इस कारण से इसकी हत्या कर दी गई और टोटो और मोबाइल लेकर अपराधी फरार हो गए हैं. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम और भागलपुर पुलिस प्रशासन पहुंचकर शिनाख्त में जुटी हुई है.

Advertisment

रिपोर्ट : आलोक कुमार झा

Source : News Nation Bureau

Bhagalpur Murder Bhagalpur News Bhagalpur Police Bhagalpur Crime News
Advertisment
Advertisment