Advertisment

नालंदा में ट्रक ने बस को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत, 24 से अधिक घायल

नालंदा में सोमवार की देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. जिसमें तीन लोगो की मौत हो गई है और 24 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. सभी लोग बस में सवार होकर तिलक समरोह से वापस लौट रहे थे तब ही ट्रक और बस में जोरदार टक्कर हो गई.

author-image
Rashmi Rani
New Update
road

ट्रक ने बस को मारी टक्कर( Photo Credit : फाइल फोटो )

नालंदा में सोमवार की देर रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. जिसमें तीन लोगो की मौत हो गई है और 24 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. सभी लोग बस में सवार होकर तिलक समरोह से वापस लौट रहे थे तब ही ट्रक और बस में जोरदार टक्कर हो गई. जिससे बस की पूरी छत ही गायब हो गई है. सभी लोग थके होने के कारण सो रहे थे जिस वजह से जब तक वो लोग कुछ समझ पाते ये हादसा हो गया और कई लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है.  

Advertisment

ट्रक ने बस को मारी टक्कर 

घटना सारे थाना क्षेत्र अंतर्गत बेनार-बिन्द रोड स्थित पावर ग्रिड के समीप की है. परिवार के सदस्यों ने बताया कि बरविगहा के वभन विगहा गांव से तिलक समारोह में शामिल होने के लिए विंद थाना क्षेत्र के रामपुर गांव गए थे. तिलक समारोह से लौटने के दौरान सारे थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के पास एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. जिससे 3 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई , जबकि 24 से अधिक लोग जख्मी हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाया गया है. जहां सभी को प्राथमिक उपचार के बाद पावापुरी के विम्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.  

तिलक से लौटने के दौरान हुआ हादसा 

Advertisment

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि तिलक से लौटने के दौरान मानपुर गांव के पेट्रोल पंप के पास बस में ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे बस के परखच्चे उड़ गए और तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि चंद सेकेंड में ही बस की पूरी छत ही गायब हो गई. लोगों ने किसी तरह सीट के नीचे छुपकर अपनी जान बचाई. वहीं, अहम बात ये है कि बस चालक और कंडक्टर मौके पर लोगों को मरता छोड़ वहां से भाग गए.

यह भी पढ़ें : नालंदा में पूरे गांव ने एक महिला को बंधक बनाकर पीटा, कहा-करती है बच्चा चोरी

बस चालक और कंडक्टर मौके से हुए फरार

Advertisment

मामले को लेकर सारे थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि उन्हें जब इस घटना की जानकरी मिली वो तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. वहीं, उन्होंने कहा कि बस चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.  

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • ट्रक और बस में हो गई जोरदार टक्कर 
  • हादसे में तीन लोगो की हो गई मौत 
  • हादसे में 24 से अधिक लोग हो गए घायल 

Source : News State Bihar Jharkhand

Nalanda police bihar police Nalanda crime News Bihar News Nalanda News
Advertisment
Advertisment