Advertisment

रंगदारी मांगने गए थे दो बदमाश, भीड़ ने पकड़कर की पिटाई, हालत नाजुक

बेगूसराय में मोबाइल दुकान पर रंगदारी को लेकर गाली गलौज करने और फायरिंग करने से नाराज स्थानीय लोगों ने दो बदमाशों की पकड़कर बेरहमी से पिटाई कर दी. घटना लाखों थाना क्षेत्र के धबौली बाजार की है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
begusarai crimw

Begusarai Crime( Photo Credit : फाइल फोटो)

बेगूसराय में मोबाइल दुकान पर रंगदारी को लेकर गाली गलौज करने और फायरिंग करने से नाराज स्थानीय लोगों ने दो बदमाशों की पकड़कर बेरहमी से पिटाई कर दी. घटना लाखों थाना क्षेत्र के धबौली बाजार की है. बताया जा रहा है कि दो बदमाश मोबाइल दुकान पर पहुंचे और रंगदारी की मांग का विरोध करने पर दुकानदार के साथ हाथापाई करते हुए फायरिंग कर दी. इस घटना के बाद आसपास के दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए और दोनों बदमाशों को पकड़कर बेरहमी से पिटाई कर दी. 

Advertisment

भीड़ की पिटाई से दोनों बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची लाखों थाना पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया है, जहां दोनों की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्तौल भी बरामद की है. घायल युवक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी सोनू कुमार और भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया निवासी शिवम कुमार के रूप में की गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

लाखों थाना के एसआई विजय कुमार ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान सूचना मिली की भीड़ के द्वारा दो बदमाश की बेरहमी से पिटाई की जा रही है. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ से दोनों को बचाकर जान बचाते हुए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. सोनू कुमार के परिजन ने कहा कि पुलिस के द्वारा मारपीट की सूचना दी गई थी उन्हें कोई जानकारी नहीं है कि वह कैसे वहां गया और किस लिए गया था

Source : News Nation Bureau

bihar police Begusarai Police Begusarai News Firing Bihar News
Advertisment
Advertisment