Advertisment

चाचा पशुपति ने भतीजे को दिया आशीर्वाद, चिराग ने कहा- नो थैंक्स, अब साथ नहीं चाहिए

पशुपति पारस और चिराग पासवान के रिश्ते में खटास कम होता नजर ही नहीं आ रहा है. एक तरफ जहां बैकफुट में पशुपति पारस ने लोकसभा चुनाव में भतीजे को आशीर्वाद दे रहे हैं तो दूसरी तरफ चिराग ने नो थैंक्स कह दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
chirag and pashupati

चाचा पशुपति ने भतीजे को दिया आशीर्वाद( Photo Credit : फाइल फोटो)

पशुपति पारस और चिराग पासवान के रिश्ते में खटास कम होता नजर ही नहीं आ रहा है. एक तरफ जहां बैकफुट में आकर पशुपति पारस ने लोकसभा चुनाव में भतीजे की मदद करने की बात कही तो दूसरी तरफ चिराग ने नो थैंक्स कह दिया. इतना ही नहीं चिराग ने यहां तक कह दिया कि जब चाचा को बुरे वक्त में याद नहीं आई, तो अब साथ नहीं चाहिए. चिराग के इस बयान के बाद से ऐसा लग रहा है कि वे चाचा पशुपति पारस के साथ रिश्ते सुधारने में इंटरेस्टेड नहीं है. इसके साथ ही चिराग ने यह भी कहा कि चाचा ने ही मुझे घर-परिवार से बाहर निकालकर फेंक दिया था. लिहाजा मैं अब इन चीजों से काफी आगे बढ़ चुका हूं. वहीं, हाजीपुर लोकसभा सीट से चिराग पासवान अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. बता दें कि हाजीपुर सीट को लेकर चाचा-भतीजे लगातार दावा ठोंक रहे थे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- तेजस्वी ने PM से पूछे सवाल, कहा- मोदी नहीं मुद्दे की बात होनी चाहिए

चिराग ने कहा- नो थैंक्स, अब साथ नहीं चाहिए

दरअसल, चिराग पासवान के पिता दिवंगत रामविलास पासवान हाजीपुर लोकसभा सीट से 9 बार सांसद रह चुके हैं. रामविलास पासवान का हाजीपुर में दबदबा रहा है, लेकिन जब उन्होंने यहां से चुनाव लड़ना बंद किया तो उनके भाई पशुपति पारस ने हाजीपुर से प्रत्याशी बनाए गए. पशुपति पारस ने भी यहां से जीत दर्ज की. वहीं, राजनीति में एंट्री के बाद चिराग ने अपने पिता की सीट से दावेदारी पेश की थी, लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया गया. जिसके बाद चिराग ने 2019 लोकसभा चुनाव जमुई से लड़ा और पशुपति पारस ने हाजीपुर से. आखिरकार 2024 लोकसभा चुनाव चिराग हाजीपुर सीट से लड़ने जा रहे हैं और अपनी जीत का दावा भी कर रहे हैं. 

'मेरी लड़ाई बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट'

वहीं, जब चिराग से चाचा से मिलने वाले आशीर्वाद के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने आशीर्वाद का हाथ मेरे सिर से क्यों हटाया, यह मुझे पता नहीं है. मुझे घर-परिवार से बाहर निकाल दिया गया. जब आप लोग बार-बार पूछते थे कि चिराग पासवान से कोई समझौता हो सकता है तो वे कहते थे कि सूरज पश्चिम से निकल जाएगा, लेकिन चिराग से मेरा कोई रिश्ता नहीं होगा. आगे चिराग ने कहा कि अगर मैं उनका सगा बेटो होता, तो इसी तरह से मुझे बाहर निकाल देते. खैर, मैं अब इन चीजों से आगे निकल चुका हूं. मेरी लड़ाई बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट से है और इसी के साथ आगे बढ़ना है. इन चीजों को पीछे छोड़ चुका हूं. 

HIGHLIGHTS

  • चाचा ने भतीजे को चुनाव को लेकर दिया आशीर्वाद
  • चिराग ने कहा- नो थैंक्स, अब साथ नहीं चाहिए
  • 'मेरी लड़ाई बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट'

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics चिराग पासवान लोकसभा चुनाव 2024 hajipur loksabha seat हिंदी समाचार hindi news update पशुपति पारस Loksabha Election 2024 bihar latest news Bihar Loksabha Election 2024 Pashupati Paras hajipur Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment