Advertisment

चाचा पशुपति पारस को लगा बड़ा झटका, छिन गया कार्यालय और बंगला, चिराग को हुआ अलॉट

पशुपति पारस को बड़ा झटका लगा है. उनसे पार्टी कार्यालय और बंगला छिन लिया गया है और इसे चिराग पासवान को अलॉट कर दिया गया है. ये कार्यालय मुख्य तौर पर चिराग के पिता व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय राम विलास पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी के नाम पर था.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
chirag vs pashupati paras

चाचा पशुपति पारस को लगा बड़ा झटका( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार की राजनीति से बड़ी खबर सामने आ रही है. लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान को नया पार्टी कार्यालय मिला है. आरएलजेपी संरक्षक पशुपति पारस से उनका बंगला और कार्यालय वापस ले लिया गया है और उसे चिराग पासवान को दे दिया गया. ये कार्यालय मुख्य तौर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय राम विलास पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी के नाम पर था. जब चिराग और पशुपति गुट अलग हुआ था, तब कार्यालय और बंगला दोनों ही पशुपति पारस को दे दिया गया था, जो अब चिराग पासवान को मिल गया है. बता दें कि स्वर्गीय रामविलास पासवान भी अपनी पार्टी को इसी दफ्तर से चलाते थे.  हाल में हुए लोकसभा चुनाव में एनडीए ने चिराग पासवान की पार्टी को पांच लोकसभा क्षेत्र से टिकट दिया था.

Advertisment

पशुपति पारस से छिन गया दफ्तर और बंगला

वहीं, चिराग की पार्टी लोजपा (रामविलास) ने पांचों सीट पर जीत दर्ज की. जिसके बाद सभी शानदार प्रदर्शन के लिए चिराग पासवान की पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर हर किसी ने सराहना की. हाजीपुर सांसद को मोदी कैबिनेट 3.0 में भी जगह मिली है. चिराग को खेल मंत्री बनाया गया है. लोकसभा चुनाव के बाद बिहार में आगामी विधानसभा को लेकर राजनीतिक हलचलें तेज हो चुकी है. 2025 में बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- नीतीश कुमार के उत्तराधिकारी को लेकर सामने आया यह नाम, जानिए कौन हैं मनीष कुमार?

2025 में बिहार में विधानसभा चुनाव

बता दें कि प्रदेश में कुल 243 विधानसभा सीटें हैं. एनडीए की तरफ से पहले ही नीतीश कुमार को सीएम चेहरा बनाया जा चुका है तो वहीं तेजस्वी यादव को इंडिया एलायंस की तरफ से सीएम फेस के रूप में देखा जा रहा है. एक तरफ जहां तेजस्वी 15 अगस्त के बाद एक बार फिर से प्रदेश का दौरा करने वाले हैं तो वहीं दूसरी तरफ नीतीश कुमार आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में बंपर भर्तियां जारी कर रहे हैं. वहीं, आगामी विधानसभा चुनाव में भी चिराग पासवान को बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है.

HIGHLIGHTS

  • पशुपति पारस से छिन गया दफ्तर और बंगला
  • चिराग पासवान को मिला पिता का पार्टी कार्यालय
  • 2025 में बिहार में विधानसभा चुनाव

Source : News State Bihar Jharkhand

चिराग पासवान Breaking news पशुपति पारस Pashupati Paras Bungalow snatched Chirag Paswan Vs Pashupati Paswan RLJP Office allot to chirag paswan Pashupati Paras Bihar News
Advertisment
Advertisment