Advertisment

मोदी सरकार में बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर है- अर्जुन राय

सीतामढ़ी में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ महागठबंधन ने आक्रोश मार्च निकाला. इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ एक साथ सभी पार्टियों में आक्रोश मार्च में विरोध जताया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
sitamari news

प्रतिरोध मार्च( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

सीतामढ़ी में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ महागठबंधन ने आक्रोश मार्च निकाला. इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ एक साथ सभी पार्टियों में आक्रोश मार्च में विरोध जताया. यह आक्रोश मार्च सीतामढ़ी शहर के मैदान से पूर्व सांसद आरजेडी के वरिष्ठ नेता अर्जुन राय के नेतृत्व में निकाली गई, जो कि शहर के जानकी स्थान से कोट बाजार होते हुए कारगिल चौक तक प्रस्थान करेगी. आक्रोश मार्च में अग्निपथ योजना के मुद्दे के विरोध में भी प्रदर्शन किया गया. इसके अलावा सीतामढ़ी जिले को सूखाग्रस्त घोषित करने की भी मांग की गई.

Advertisment

किसानों को खाद की किल्लत के कारण हो रही परेशानी का भी मुद्दा उठाया गया. आक्रोश मार्च में राष्ट्रीय जनता दल के अलावा कांग्रेस और भाकपा माकपा पार्टियों के नेता भी शामिल हुए. पट्टी विधानसभा से बाजपट्टी विधान सभा के राज्य आरजेडी के विधायक मुकेश कुमार यादव बेलसंड के आरजेडी विधायक संजय गुप्ता सहित जिले के पूर्व राजद विधायक ने भी आक्रोश मार्च में शामिल होकर केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया. पूर्व सांसद अर्जुन राय ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये सरकार जनविरोधी सरकार है. महंगाई और बेरोजगारी सबसे गम्भीर मुद्दा है.

देश में जिस प्रकार से पेट्रोल डीजल व खाद्य पदार्थों की कीमत जितने तेजी से बढ़ रही है और जरूरी वस्तुओं पर जीएसटी लगाया गया है. ये देश हालत श्रीलंका की तरह हो जायेगा. इस दौरान राजद की प्रदेश प्रवक्ता रितु जायसवाल ने कहा कि मोदी सरकार के इशारों पर ईडी और CBI सलेक्टिव लोगों पर कार्रवाई करती है. भाजपा के भ्रष्टाचारी नेताओं पर कार्रवाई नहीं होती, वहीं राजद के विधायक मुकेश यादव ने कहा कि अग्निपथ योजना नौजवानों के साथ छलावा है. बीजेपी हिंदू मुस्लिम करके वोट लेती है. मोदी सरकार में बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर है.

Source : News Nation Bureau

Bihar Politics Tejashwi yadav congress Sitamarhi News RJD hindi news Pratirodh march
Advertisment
Advertisment