Advertisment

Bihar Politics: मधुबनी से लालू और नीतीश पर भड़के अमित शाह, कहा - इनकी जोड़ी पानी और तेल की तरह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे चुके हैं. दरभंगा एयरपोर्ट पर बीजेपी नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
amit

Amit Shah( Photo Credit : फाइल फोटो )

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे चुके हैं. दरभंगा एयरपोर्ट पर बीजेपी नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. निर्धारित कार्यक्रम के तहत चार घंटे के प्रवास के दौरान वे मधुबनी के झंझारपुर पहुंचे चुके हैं. जहां वो रैली को संबोधित कर रहे हैं. जिसके बाद वो अररिया के जोगबनी में एसएसबी के कार्यक्रम में शामिल होंगे. झंझारपुर के ललित ग्राम कर्पूरी स्टेडियम में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मिथिलांचल के पांच सीट को साधने को लेकर बीजेपी द्वारा आयोजित जनसभा को वो संबोधित कर रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bihar News: महाराष्ट्र में बिहार के सात मजदरों को बनाया बंधक, परिजनों ने न्याय की लगाई गुहार

'जंगलराज की ओर जा रहा बिहार' 

उन्होंने कहा कि जी 20 से देश का मान बढ़ा है. ये अब भारत का आर्थिक नक्शा खींचने वाला है. तमाम देश अब भारत में व्यापार करना चाहते हैं. वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव पर भी उन्होंने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हर रोज राज्य के अंदर लूटघसोट, गोलीबारी, पत्रकारों की हत्या, कभी किसी व्यापारी की ये अब आम बात हो चुकी है. ये जो नीतीश और लालू का गठबंधन बना है वो बिहार को जंगलराज की ओर ले जा रहा है. 

Advertisment

'लालू यादव हो गए हैं एक्टिव' 

अमित शाह ने कहा कि बिहार में अब लालू यादव एक्टिव हो गए हैं तो जरा सोचिये अब राज्य का हाल क्या होगा. लालू जी ने अरबों खबरों का घोटाला किया है. बिहार की विकास के लिए  UPA की सरकार ने कुछ नहीं किया है. नाम बदल लेने से कुछ नहीं होगा लालू यादव तो वहीं हैं. जिन्होंने बिहार को सालों तक पीछे धकलने का काम किया है.     

'वोट बैंक के लिए कुछ भी करने को तैयार'

Advertisment

वहीं, शिक्षा मंत्री के द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर उन्होंने कहा की रामचरित मानस का अपमान किया जा रहा है. जन्माष्टमी और रक्षाबंधन की छुट्टी को ये रद्द कर देते हैं. ये सनातन धर्म को उल्ट फुलटा कहते हैं. ये बस तुष्टिकरण ही करते हैं. उन्होंने कहा कि अगर आपने लालू और नीतीश की जोड़ी को जिताया तो राज्य घुसपैठियों से भर जाएगा. ये अपने वोट बैंक के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. बाढ़ की समस्या के खिलाफ नीतीश सरकार कुम्भकर्ण की नींद सो रही है. इन सब का समाधान एक ही है कि केंद्र और राज्य में आप नरेंद्र मोदी की सरकार को लाए. 

'JDU और RJD का मेल तेल और पानी की तरह' 

अमित शाह ने नीतीश कुमार और लालू यादव को लेकर बड़ी बात कह दी है. उन्होंने कहा कि JDU और RJD का मेल तेल और पानी की तरह है जो कभी भी एक नहीं हो सकता है. नीतीश जी को ये समझना होगा कि लालू यादव उनके लिए तेल हैं जो कभी भी आपको डूबा सकती है. वहीं, दरभंगा AIIMS को लेकर उन्होंने कहा कि बहुत ही कम ऐसे राज्य हैं जिनके पास दो AIIMS हैं. उन्होंने नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने  AIIMS के लिए जमीन तो दी मगर वापस ले ली. अगर उन्होंने जमीन वापस नहीं लिया होता तो अब तक दरभंगा AIIMS बनकर तैयार हो गया होता. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • अमित शाह एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे बिहार 
  •  बीजेपी नेताओं ने उनका किया भव्य स्वागत 
  • जंगलराज की ओर जा रहा बिहार - अमित शाह 
  • लालू यादव हो गए हैं एक्टिव - अमित शाह 
  • वोट बैंक के लिए कुछ भी करने को तैयार - अमित शाह 
  • JDU और RJD का मेल तेल और पानी की तरह - अमित शाह 

Source : News State Bihar Jharkhand

JDU Bihar political news BJP CM Nitish Kumar Nitish Kumar amit shah
Advertisment
Advertisment