Advertisment

Crime News: एक शिक्षक को अनोखा बदला, वन्दे भारत को ही उड़ाने की दे डाली धमकी

अब वन्दे भारत और कई ट्रनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. पत्र के जरिए ये धमकी दी गई है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
vandebh

वन्दे भारत( Photo Credit : फाइल फोटो )

बक्सर के पास नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त से अभी लोग उभरे भी नहीं है कि अब वन्दे भारत और कई ट्रनों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. पत्र के जरिए ये धमकी दी गई है. जिसके बाद पूरे रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया. दरअसल, पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल के स्टेशन प्रबंधक को डाक के जरिये एक पत्र भेजा गया. जिसमें ये लिखा था कि डेढ़ करोड़ रुपए दो वरना नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस की तरह राजधानी, शताब्दी और वन्दे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को उड़ा दिया जाएगा. हलांकि पुलिस ने पत्र भेजने वाले को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisment

स्टेशन प्रबंधक को दी धमकी 

आपको बता दें कि आज सुबह सुबह स्टेशन प्रबंधक को एक पत्र में मिला जिसमें साफ तौर पर लिखा था कि अगर इसकी अनदेखी की गई तो आपने नार्थ-ईस्ट का हाल पहले ही देख लिया है. पत्र को पढ़ने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गई और स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई. सभी स्टेशनों पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पत्र में एक मोबाइल नंबर भी लिखा था जिसके आधार पर जब जांच की गई तो वो नंबर पटना के ही रहने वाले कमलदेव सिंह का था. 

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: आपस में ही भिड़े JDU और RJD के नेता, कहा - ऐसे लोग हैं राष्ट्रद्रोह

Advertisment

पूछताछ में हैरान कर देने वाला खुलासा

जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस मौके पर पहुंच गई और कमलदेव से पूछताछ की गई, लेकिन पूछताछ में जो खुलासा हुआ उसने सभी को हैरानी में डाल दिया. कमलदेव  ने बताया कि ये पत्र उसने नहीं लिखा है बल्कि शिक्षक ने उससे बदला लेने के लिए ऐसा किया है. जब पुलिस ने इसकी जांच की तो ये बात सच निकली.

शिक्षक को फसाने के लिए किया ये काम 

Advertisment

पुलिस पत्र में लिखे राइटिंग की जब जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. कमलदेव ने बताया कि बहादुरपुर निवासी कामता प्रसाद ने ये काम किया है. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. दोनों ही शिक्षक है. कामता प्रसाद पटना सिटी के एक स्कूल में पढ़ाता है. उसने साजिश के तहत पहले तो ये पत्र लिखा और उसमें कमलदेव का नंबर लिख दिया ताकि पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले, लेकिन ये साजिश उसी पर भारी पड़ गई. पुलिस जांच के बाद कामता प्रसाद के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया. 

HIGHLIGHTS

  • स्टेशन प्रबंधक को दी धमकी 
  • पूछताछ में हैरान कर देने वाला खुलासा
  • शिक्षक को फसाने के लिए किया ये काम 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna News bihar police Patna Crime News patna police Bihar News
Advertisment
Advertisment