Advertisment

योगी ने कहा- 'वर्तमान चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच', मची सियासी हलचलें

आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने योगी पर पलटवार करते हुए कहा कि वो तो अपने नौजवानों को यूपी में नौकरी दे ही नहीं पाए, बेरोजगार कर दिए..

author-image
Vineeta Kumari
New Update
cm yogi rally

'वर्तमान चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच'( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

बिहार में आखिरी चरण के चुनाव को लेकर सियासी हलचलें तेज हो चुकी है. भाजपा के तमाम बड़े नेता लगातार बिहार में दौरा कर रहे हैं. इसे लेकर 28 मई को पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार पहुंचे, जहां उन्होंने पटना में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान योगी ने एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट अपील की. वहीं, योगी ने मंच से विपक्ष पर जमकर हमला बोला. अब योगी के बयान पर आरजेडी ने प्रतिक्रिया दी है. आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने योगी पर पलटवार करते हुए कहा कि वो तो अपने नौजवानों को यूपी में नौकरी दे ही नहीं पाए, बेरोजगार कर दिए.. राम भक्त कोई योगी जी से पूछ कर बनेंगे..ये पूरा देश रामभक्त है.. लेकिन योगी जी जिस काम के लिए सरकार में आए हैं, जनता ने वोट दिया.. वो काम क्या किए, वो ना बताए,,,  

यह भी पढ़ें- पवन सिंह और खेसारी को साथ देख भीड़ हुई बेकाबू, तोड़ी सैकड़ों कुर्सियां

योगी पर आरजेडी का पलटवार

तेजस्वी यादव ने उत्तर प्रदेश के नौजवानों को भी बिहार में नौकरी दिया.. वहां तो रामराज ला नहीं पाए, बुलडोजर राज कायम कर दिए.. अब वो यूपी में जनता का विश्वास खो रहे हैं तो बिहार आकर सियासत चमका रहे हैं..  नफरत फैला रहे हैं लोगों के बीच में.. ये बिहार है उनको याद रख लेना चाहिए... आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर सीएम योगी भी लगातार बिहार दौरा कर रहे हैं. पटना में लोकसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि वर्तमान चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच है. योगी के इस बयान पर सियासी बयानबाजी शुरू हो चुकी है.

योगी ने पटना में दिया था बयान

आगे यूपी की बात करते हुए योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सभी दंगाइयों के लिए राम नाम सत्य हो गया है और उन्हें क्रब में भेज दिया गया. इसलिए पूरा देश कह रहा है कि  जो राम को लेकर आए हैं, हम उसे लेकर आएंगे. आप लोग राम के दर्शन के लिए आएं, हम व्यवस्था करेंगे. वहीं, योगी ने कहा कि अयोध्या और काशी के बाद अब हम मथुरा की तरफ बढ़ रहे हैं. आरजेडी कृष्ण-कन्हैया के काम को नहीं कर सकती. 

HIGHLIGHTS

  • योगी ने पटना में दिया 'राम' पर बयान
  • कहा- चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच
  • योगी पर आरजेडी का पलटवार

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Bihar News Lok Sabha Elections 2024 Elections 2024 CM Yogi Adityanath Patna Sahib Rally Patna Sahib seat
Advertisment
Advertisment