Advertisment

उपेंद्र कुशवाहा और विनोद तावड़े ने की मुलाकात, नाराजगी की खबरों पर लगा विराम

एनडीए ने बिहार लोकसभा सीटों का बंटवारा कर दिया है. जिसके बाद से कई सहयोगी दलों के नेताओं की नाराजगी की खबरें सामने आ रही थी. वहीं, सीटों के बंटवारे के बाद राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की भी नाराजगी की खबर सामने आई थी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
VINOD AND UPENDRA

उपेंद्र कुशवाहा और विनोद तावड़े ने की मुलाकात( Photo Credit : फाइल फोटो)

एनडीए ने बिहार लोकसभा सीटों का बंटवारा कर दिया है. जिसके बाद से कई सहयोगी दलों के नेताओं की नाराजगी की खबरें सामने आ रही थी. वहीं, सीटों के बंटवारे के बाद राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की भी नाराजगी की खबर सामने आई थी. जानकारी के अनुसार, लोकसभा चुनाव में आरएलएम के अध्यक्ष ने 3 सीटों की मांग की थी, लेकिन उन्हें एक सीट दी गई है और इससे वह खुश नहीं है. वहीं, मंगलवार को उपेंद्र कुशवाहा ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा है कि आज़ मेरे दिल्ली आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार प्रभारी श्री विनोद तावड़े जी से मुलाकात हुई. हमने बिहार की सभी 40 लोकसभा क्षेत्रों में एनडीए की जीत सुनिश्चित करने की रणनीति पर चर्चा की. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए को झटका, पशुपति पारस ने दिया मोदी कैबिनेट से इस्तीफा

उपेंद्र कुशवाहा नहीं है नाराज

Advertisment

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा के इस ट्वीट के बाद से कुछ तस्वीरें साफ हुई है और ऐसा लग रहा है कि वह अब बीजेपी से नाराज नहीं है और लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उपेंद्र कुशवाहा में नाराजगी नहीं है और वह विनोद तावड़े के साथ लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा कर रहे हैं. वहीं, सूत्रों के अनुसार एक लोकसभा सीट और एक विधान परिषद की सीट देने की सहमति पर उपेंद्र कुशवाहा मान चुके हैं.

एनडीए गठबंधन को लगा झटका

पहले पशुपति पारस ने एनडीए का साथ छोड़ दिया और अपना इस्तीफा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजा है तो अब खबर सामने आ रही है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव मो अली अशरफ फातमी ने नीतीश की पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है और मंगलवार को उन्होंने पार्टी से इस्तीफा भी दे दिया. बता दें कि अली अशरफ फातमी केंद्रीय मंत्री भी रह चुके हैं. वहीं, उन्होंने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. जानकारी के अनुसार वे आरजेडी में शामिल हो सकते हैं. इससे पहले अली अशरफ आरजेडी की टिकट से दरभंगा सीट से सांसद रह चुके हैं. वहीं, इस बार भी वह दरभंगा या मधुबनी से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • उपेंद्र कुशवाहा और विनोद तावड़े ने की मुलाकात
  • नाराजगी की खबरों पर लगा विराम
  • एक्स पर उपेंद्र कुशवाहा ने तस्वीरें की शेयर

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Upendra Kushwaha बिहार समाचार विनोद तावड़े बिहार उपेंद्र कुशवाहा Elections 2024 Lok Sabha Elections 2024 Vinod Tawde Bihar News
Advertisment
Advertisment