Advertisment

MP-MLA कोर्ट में पेश हुए उपेंद्र कुशवाहा, कहा- देश संविधान से चलता है, किसी धर्म से नहीं

मुजफ्फरपुर कोर्ट में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
upendra kushwaha pic

MP-MLA कोर्ट में पेश हुए उपेंद्र कुशवाहा( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान चुनाव प्रचार में हुई आचार संहिता के उल्लंघन में मुजफ्फरपुर एमपी-एमएलए दीपक मिश्रा की अदालत में पेश हुए. पेशी के बाद उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार प्रसार के दौरान उन्होंने कहा कि उस समय का मामला था, उसको लेकर के आया हूं और कोर्ट में हाज़िर हुआ हूं. समय समाप्ति के बाद भी प्रचार प्रसार किया था, जिस मामले में आज एमपी एमएलए कोर्ट में सुनवाई के लिए पहुंचे.

Advertisment

यह भी पढ़ें- बाबा बागेश्वर ने पटना से ली विदाई, जाते-जाते कहा- पागलों करो तैयारी फिर से आएंगे मुगदरधारी

MP-MLA कोर्ट में पेश हुए उपेंद्र कुशवाहा

इस दौरान में आज उन्होंने कहा कि बिहार में बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री के द्वारा जिस तरह से हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही गई है. यह ठीक नहीं है. देश हमारा धर्मनिरपेक्ष राज्य है और देश संविधान से चलता है. यहां कोई भी राज्य का अपना कोई धर्म नहीं है और देश में संविधान ने इस प्रकार की व्यवस्था कर दिया है, जिसके बाद यहां कोई भी अन्य धर्म का मतलब ही नहीं बनता है. उन्होंने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के मटन भात के भोज पर बिहार में चल रही राजनीति से खुद को किनारा कर लिया. 

Advertisment

वास्तविक मुद्दों पर चर्चा नहीं की जाती

इसके साथ ही कहा कि राजनीति में यह परंपरा रही है. इस तरह के कार्यक्रम होते रहे हैं और होते भी हैं, लेकिन वास्तविक मुद्दों पर चर्चा नहीं की जाती है. जबकि रोजगार और समस्या से लोगों को महरूम रखा जा रहा है. चर्चा तो जनहित की मुद्दों पर होनी चाहिए, जो नहीं हो रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • MP-MLA कोर्ट में पेश हुए उपेंद्र कुशवाहा
  • कहा- वास्तविक मुद्दों पर चर्चा नहीं की जाती
  • कहा- देश संविधान से चलता है, किसी धर्म से नहीं

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Upendra Kushwaha Upendra Kushwaha News hindi news update latest Bihar local news bihar News bihar Latest news
Advertisment
Advertisment