Advertisment

उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश पर बड़ा आरोप, कहा- पीएम बनने के लिए जदयू को राजद के हाथों में रखा गिरवी

राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा 'विरासत बचाओ नमन यात्रा' के दौरान शुक्रवार को सुपौल जिला के भगवानपुर पंचायत के सरकार भवन में पहुंचे.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
upendra kushwaha

उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश पर बड़ा आरोप( Photo Credit : फाइल फोटो)

राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा 'विरासत बचाओ नमन यात्रा' के दौरान शुक्रवार को सुपौल जिला के भगवानपुर पंचायत के सरकार भवन में पहुंचे. जहां उनके साथ हजारों की संख्या में उनके समर्थक उपेंद्र कुशवाहा जिंदाबाद की नारेबाजी करते हुए नजर आए. इस दौरान भगवानपुर के पंचायत सरकार भवन में एक महती जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने नीतीश कुमार के शासन कार्यकाल पर जमकर भड़ास निकाला. बता दें बीते 28 फरवरी को पश्चिम चंपारण जिले से विरासत बचाओ नमन यात्रा पर राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा निकले हैं. शुक्रवार को उनका काफिला सर्वप्रथम सुपौल जिले के मझारी चौक पर पहुंचा. जहां कार्यकर्ताओं ने उपेंद्र कुशवाहा का भव्य तरीके से स्वागत किया गया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा के बाद अब इस नेता ने दिया नीतीश कुमार को झटका, तेजस्वी यादव हैं वजह

जदयू को राजद के हाथ में रखा गिरवी

समर्थकों ने फूल माला पहनाकर उनका अभिनंदन किया. इस दौरान जिले के भपटियाही, पिपरा खुर्द, सिमराही बाजार, करजाइन मोतीपुर, रतनपुरा में पहले से इंतजार कर रहे उनके समर्थकों ने उन्हें बीच में रोक रोक कर उनका अभिवादन फूल माला पहनाकर किया. उपेंद्र कुशवाहा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा विरासत बचाओ नमन यात्रा इस वजह से करनी पड़ रही है, क्योंकि नीतीश कुमार आगामी 2025 में आरजेडी के हाथों में सत्ता सौंप रही है. इसके साथ ही कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम बनने का अवसर खो दिया है. नीतीश कुमार ने जदयू को राजद के हाथ में गिरवी रख दिया है. बिहार सरकार के सभी निर्णय राजद ले रही है और बिहार को बचाने के लिए ही नई पार्टी का गठन किया है.

Advertisment

सरकार के सारे फैसले राजद करती है

उन्होंने कहा कि 2005 से पहले बिहार जिस बर्बादी की राह पर खड़ा था. अब सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फिर उन्हीं लोगों को सत्ता सौंपने जा रही है. जिसको रोकने के लिए उन्होंने विरासत बचाओ नमन यात्रा निकालना पड़ा. इस यात्रा के जरिए वह आम लोगों को सावधान कर रहे हैं. साथ ही लोगों से आशीर्वाद मांग रहे हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • उपेंद्र कुशवाहा का नीतीश पर बड़ा आरोप
  • जदयू को राजद के हाथों में रखा गिरवी
  • सरकार के सारे फैसले राजद करती है

Source : News State Bihar Jharkhand

Upendra Kushwaha Virasat bachao naman yatra Upendra Kushwaha allegation Bihar politicsal News Nitish Kumar Bihar News
Advertisment
Advertisment