Advertisment

Bihar Politics: उपेंद्र कुशवाहा ने लालू यादव पर कसा तंज, कहा - खुद तो लड़ नहीं सकते चुनाव और दूसरे को दे रहे सर्टिफिकेट

राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने इस बार आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव पर हमला बोला है. अपनी नई पार्टी बनाने के बाद वो लागातर सरकार पर निशाना साध रहे हैं.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
laluyadav

Upendra Kushwaha( Photo Credit : फाइल फोटो )

राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने इस बार आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव पर हमला बोला है. अपनी नई पार्टी बनाने के बाद वो लागातर सरकार पर निशाना साध रहे हैं और अब उन्होंने लालू यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि जो खुद अब एक मुखिया चुनाव भी नहीं लड़ सकते हैं और दूसरे को नेता होने का प्रमाण पत्र बांट रहे हैं. जिन्हें राजनीतिक रूप से अयोग्य घोषित कर दिया गया है वो क्या दूसरे को सर्टिफिकेट देंगे. जिनका लाइसेंस बहुत पहले ही छीन चुका है. 

Advertisment

उपेंद्र कुशवाहा ने क्या किया ट्वीट

दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "लालू जी यह बात शायद भूल गए हैं कि देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था ने उन्हें राजनीतिक रूप से अयोग्य घोषित किया है. लोकतंत्र की प्रकिया में अब वो मुखिया का चुनाव भी नहीं लड़ सकते हैं. जिनका खुद का नेता होने का लाइसेंस छीन लिया गया है, वो क्या दूसरे को नेता होने का प्रमाणपत्र बांटेंगे.

यह भी पढ़ें : चिराग का CM नीतीश पर तंज: 'तू इधर उधर की न बात कर, ये बता कि क़ाफ़िला क्यूँ लुटा?'

Advertisment

लालू यादव ने दिया जवाब 

वहीं, कल जब लालू यादव दिल्ली से पटना वापस लौटे तो जब उपेंद्र कुशवाहा को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा कोई नेता है ही नहीं, जो खुद एक नेता भी नहीं वो किसी पर पलटवार कर रहे हैं. लालू यादव ने कहा कि वो आज तक कभी नेता बने ही नहीं क्योंकि वो किसी लायक है ही नहीं. उनके इस बयान के बाद बिहार की राजनीति में हलचल शुरू हो गई है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • एक मुखिया चुनाव भी नहीं लड़ सकते हैं - उपेंद्र कुशवाहा
  • राजनीतिक रूप से कर दिया गया अयोग्य घोषित  - उपेंद्र कुशवाहा
  • लालू यादव ने उपेंद्र कुशवाहा को दिया जवाब 
  • उपेंद्र कुशवाहा कोई नेता है ही नहीं - लालू यादव 

Source : News State Bihar Jharkhand

Upendra Kushwaha Lalu Yadav BJP RJD CM Nitish Kumar Nitish Kumar
Advertisment
Advertisment