Advertisment

उपेंद्र कुशवाहा ने कसा तंज, कहा- पवन सिंह के नाम पर बिना मतलब के हउआ

बिहार में राजनीति पारा हाई हो चुका है. वहीं, काराकाट सीट इन दिनों प्रदेश का हॉट सीट बन चुका है. उपेंद्र कुशवाहा से पवन सिंह को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आप लोग बिना मतलब का हउआ बना रहे हैं हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
upendra vs pawan

उपेंद्र कुशवाहा ने कसा तंज( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान को लेकर महज कुछ ही दिन शेष बच गए हैं. उससे पहले सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है. बिहार में राजनीति पारा हाई हो चुका है. वहीं, काराकाट सीट इन दिनों प्रदेश का हॉट सीट बन चुका है. काराकाट सीट से एनडीए की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा यहां से चुनावी मैदान में उतरे हैं तो दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह भी इस लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. आपको बता दें कि पहले बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से पवन सिंह को टिकट दिया था, लेकिन उस समय एक्टर ने इस सीट से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, कहा- घमंडिया गठबंधन रेस तक में नहीं

काराकाट सीट से चुनावी मैदान में पवन सिंह

बाद में ट्वीट कर पवन सिंह ने चुनाव लड़ने की इच्छा तो जताई थी, लेकिन बीजेपी को शायद एक्टर का पहला ट्वीट पसंद नहीं आया. जिसके बाद पहले तो पार्टी ने अपने स्टार प्रचारक की लिस्ट में भी पवन सिंह को शामिल नहीं किया और बाद में आसनसोल से बीजेपी ने एसएस अहलूवालिया को टिकट दिया है. इधर पवन सिंह अब बिहार के काराकाट सीट से उपेंद्र कुशवाहा को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

Advertisment

पवन सिंह के नाम पर बिना मतलब के हउआ

वहीं, मंगलवार को जब उपेंद्र कुशवाहा से पवन सिंह को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आप लोग बिना मतलब का हउआ बना रहे हैं हैं. जिसके ऊपर पीएम मोदी का हाथ हैं और जनता का आशीर्वाद है, उसके आगे दुनिया की कोई ताकत बाधा नहीं बन सकती. आगे कुशवाहा ने कहा कि मोदी जी की हवा तो पहले से ही चल रही है, जहां भी पीएम जा रहे हैं, वहां हवा भी लहर बन जा रही है.   

काराकाट का जातीय समीकरण? 

काराकाट सीट से जातीय समीकरण की बात करें तो इस बार 18 लाख 72 हजार से अधिक मतदाता वोट डालेंगे. यह क्षेत्र यादव और कुशवाहा बहुल है. वहीं, यहां सवर्ण और मुस्लिम वोटर्स भी काफी हैं. दलित-महादलित वोटर्स भी चुनाव में अहम भूमिका निभाते हैं और अति पिछड़ा में मल्लाह वोट भी काफी है.  

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • उपेंद्र कुशवाहा ने पवन सिंह के सवाल पर दी प्रतिक्रिया
  • कहा- पवन सिंह के नाम पर बिना मतलब के हउआ
  • मोदी की लहर और जनता के आशीर्वाद के आगे कोई नहीं

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Upendra Kushwaha pawan singh बिहार समाचार उपेंद्र कुशवाहा karakat seat पवन सिंह Bihar News
Advertisment
Advertisment