Advertisment

कुढ़नी में सीएम की सभा में हंगामा, CTET- BTET अभ्यर्थियों ने जमकर की नारेबाजी

CTET और BTET अभ्यर्थियों की बहाली को लेकर न्यूज़ स्टेट ने मुहिम चलाई. इस मुहिम का असर भी दिखने लगा है.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
kurhani news

कुर्सियां तोड़ी गईं. जमकर नारेबाजी होने लगी. ( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

CTET और BTET अभ्यर्थियों की बहाली को लेकर न्यूज़ स्टेट ने मुहिम चलाई. इस मुहिम का असर भी दिखने लगा है. सातवें चरण की शिक्षक बहाली को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुढ़नी से बड़ा ऐलान किया है, लेकिन ये एलान तब हुआ, जब सभा के दौरान ही CTET और BTET अभ्यर्थियों ने हंगामा कर दिया. कुर्सियां तोड़ी गईं. जमकर नारेबाजी होने लगी. हंगामा बढ़ता देख नीतीश कुमार ने अपने संबोधन के दौरान ही ये बड़ा ऐलान कर दिया. कह दिया कि आप लोगों की मेहनत बेकार नहीं जाएगी. जल्द ही बहाली होगी और शिक्षा मंत्री जल्द ही इसका ऐलान करेंगे.

Advertisment

अब सवाल यह है कि क्या हंगामा देखकर सीएम नीतीश कुमार ने शिक्षक बहाली को लेकर बड़ा ऐलान किया. क्या हंगामे को शांत कराने के लिए नीतीश कुमार ने शिक्षक बहाली की घोषणा की या वाकई नीतीश कुमार ने लगातार प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों के लिए बड़ा तोहफा देने का फैसला कर लिया है.

आपको बता दें कि CTET-BTET पास अभ्यर्थी  3 साल से ज्यादा समय से सातवें चरण की बहाली का इंतजार कर रहे हैं. कई बार धरना प्रदर्शन के बावजूद इन्हें सिर्फ आश्वासन मिलता आ रहा है. इस मामले में BJP भी अभ्यर्थियों के साथ खड़ी नजर आ रही है और लगातार इनकी आवाज उठा रही है. वहीं, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी आरजेडी खामोश नजर आ रही है.  

साथ ही आपको बता दें कि कुढ़नी उपचुनाव के लिए महागठबंधन ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सीएम और डिप्टी सीएम ने आज उपचुनाव को लेकर हुंकार भरी. इस दौरान उन्होंने एक ओर महागठबंधन उम्मीदवार मनोज कुशवाहा के लिए वोट मांगा. दूसरी ओर विपक्ष पर जमकर हमलावर भी दिखे. इस मौके पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि 20 लाख युवाओं को रोजगार देंगे. महागठबंधन की ओर से जेडीयू के टिकट पर मनोज कुशवाहा अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: नगर निकाय चुनाव का फिर फंसा पेंच, पटना हाइकोर्ट में होगी सुनवाई

HIGHLIGHTS

.कुढ़नी में सीएम नीतीश कुमार की सभा में हंगामा

.CTET- BTET अभ्यर्थियों ने जमकर की नारेबाजी

.कार्यकर्ताओं ने चलाई कुर्सियां

Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

BTET Kurhani By Election Bihar by election 2022 CM Nitish Kumar CTET Kurhani by Election 2022
Advertisment
Advertisment