Advertisment

Bihar News: रोहतास में होटल के बाहर बरपा हंगामा, पुलिस ने 10 लोगों को किया गिरफ्तार

रोहतास के डेहरी नगर थाने के निलकोठी मोहल्ले में मौजूद होटल के खिलाफ स्थानीय लोगों का गुस्सा फुटा है.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
rohtas news

होटल कर्मियों और स्थानीय लोगों में हुई झड़प.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

रोहतास के डेहरी नगर थाने के निलकोठी मोहल्ले में मौजूद होटल के खिलाफ स्थानीय लोगों का गुस्सा फुटा है. होटल पर देह व्यापार का आरोप लगाकर स्थानीय लोगों ने होटल के बाहर जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान होटल कर्मियों और स्थानीय लोगों में जमकर झड़प भी देखने को मिली. उधर हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और होटल कर्मियों और स्थानीय लोगों को समझाने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों में कहासुनी हो गई. जिसके बाद पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर डेहरी नगर थाने पहुंची. 

Advertisment

होटल संचालक पर देह व्यापार कराने का आरोप

वहीं, होटल संचालक ने स्थानीय लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई. हालांकि इस मामले में स्थानीय लोगों ने भी होटल संचालक पर केस दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस ने कार्य में बांधा डालने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने इस मामले में 10 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों का आरोप है कि उक्त होटल में अनैतिक कार्य किए जाते हैं. जिसके चलते यहां युवक और युवतियों के आने-जाने का सिलसिला लगा रहता है. इससे पहले भी कई बार इसको लेकर विरोध किया जा चुका है. 

यह भी पढ़ें- साहिबगंज में अपराधियों के हौसले बुलंद, शिकंजा कसने में पुलिस नाकाम

Advertisment

पुलिस ने मामले में 10 लोगों को किया गिरफ्तार

सोमवार को भी होटल से कई युवक और युवतियों को बाहर निकलते देख मोहल्ले वासियों ने इसका विरोध किया. जिसके बाद होटल के कर्मियों और मोहल्ले वासियों के बीच नोक झोंक हुई. वहीं, मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सरोज कुमार साह ने बताया कि इस मामले में दो प्राथमिकी डेहरी नगर थाने में दर्ज की गई हैं. एक प्राथमिकी होटल संचालक के द्वारा की गई है तो दूसरी पुलिस के द्वारा पुलिस के कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है. दोनों FIR में कुल 10 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • रोहतास में होटल के बाहर बरपा हंगामा
  • होटल कर्मियों और स्थानीय लोगों में हुई झड़प
  • होटल संचालक पर देह व्यापार कराने का आरोप

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Rohtas News Bihar News Rohtas Police
Advertisment
Advertisment