Advertisment

जहरीली शराबकांड के बाद एक्शन मोड में वैशाली पुलिस, चल रही ताबड़तोड़ छापेमारी

छपरा में हुए जहरीली शराब कांड के बाद वैशाली पुलिस भी एक्शन मोड में है. जैसे ही छपरा में जहरीली शराब से होने वाली मौत का सिलसिला शुरू हुआ, वैशाली पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
BIHAR POLICE

वैशाली पुलिस भी एक्शन मोड में( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा में हुए जहरीली शराब कांड के बाद वैशाली पुलिस भी एक्शन मोड में है. जैसे ही छपरा में जहरीली शराब से होने वाली मौत का सिलसिला शुरू हुआ, वैशाली पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी. इस क्रम में बिदुपुर थाने में जहां ट्रक के तहखाने से और पिकअप वैन से लाखों रुपये का 170 पेट्टी विदेशी शराब पकड़ा गया. वहीं रेल पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर छापेमारी करते हुए 752 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया. उत्पाद विभाग ने भी अभियान चलाकर शराब की कई भट्टियों को ध्वस्त किया है. वहीं, गंगा और गंडक के दियारा क्षेत्र में जितनी भी शराब की भट्टियां थी, उसे ध्वस्त किया गया है. उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दुबे ने बताया कि उत्पाद विभाग लगातार शराब की भट्टियों को ध्वस्त करने का काम कर रही है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- समस्तीपुर में सामने आया बड़ा साइबर फ्रॉड, आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस

तहखाने में छिपाकर ग्रामीण सड़क से आ रहा था शराब

खबरों की मानें तो बिदुपुर थाना क्षेत्र में पुलिस को हरियाणा और पंजाब से विदेशी शराब आने की गुप्त सूचना मिली थी. ट्रक के तहखाने में छिपाकर शराब लाया जा रहा था, इसे मुख्य सड़क की जगह ग्रामीण रास्ते लाने की तैयारी थी. जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी की और ट्रक और पिकअप को पकड़ा. हालांकि छापेमारी के दौरान ट्रक चालक मौके से भाग निकला. पुलिस ने जब खाली ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक के नीचे बने तहखाने से लाखों रुपये की शराब बरामद की.

वहीं पिकअप वैन से भी 50 पेट्टी शराब जब्त की गई है. पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह पूरी कार्रवाई की गई थी. वहीं पुलिस ने शराब तस्करों का पता लगा लिया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.लिया है. छपरा में हुए जहरीली शराबकांड के बाद बिहार के कई क्षेत्रों से लगातार शराब तस्करों की गिरफ्तारी करने की खबर सामने आ रही है. अब तक कैमूर, मधुबनी समेत कई जगहों पर शराब की पेट्टियां जब्त की जा चुकी है.

Advertisment

रिपोर्टर- दिवेश कुमार

HIGHLIGHTS

  • उत्पाद विभाग ने कई शराब की भट्टियों को ध्वस्त किया
  • शराबकांड के बाद एक्शन मोड में वैशाली पुलिस 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Vaishali Police Vaishali News hindi news update bihar local news Crime news
Advertisment
Advertisment