Advertisment

UKG की बच्ची के साथ वैन ड्राइवर ने किया गंदा काम, सुनकर हर कोई परेशान

आधुनिक युग में शिक्षा के प्रचार प्रसार के बाद भी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. पूर्णिया में एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान परेशान है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
chapra driver

वैन ड्राइवर ने किया गंदा काम( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

आधुनिक युग में शिक्षा के प्रचार प्रसार के बाद भी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. पूर्णिया में एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान परेशान है. हवस के भूखे भेड़िये ने जो कुछ किया वह शर्मसार करने वाला है. सेंट पीटर्स स्कूल के 7 साल के यूकेजी की छात्रा के साथ वाहन चालक शल्लभ कुमार द्वारा अश्लील हरकत करने की बात सामने आ रही है. वैन के ड्राइवर मासूम बच्ची को किसी से इस बात को बताने पर जान से मारने और गाड़ी से बाहर फेंकने की भी धमकी दी. घटना के बाद छात्रा ने माता-पिता से अपनी आपबीती बताई. उसके बाद पूरे मामला का खुलासा हुआ. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के सहित अन्य मामला दर्ज कर आरोपी को धर दबोचा. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- बेटे की चाहत में महिला की गई जान, शराब के चक्कर में पति पहले ही गंवा चुका है आंख की रोशनी

यूकेजी की बच्ची के साथ अश्लील हरकत

बताया जा रहा है कि पीड़ित छात्रा सदर थाना अंतर्गत गुलाबबाग के बागेश्वरी की रहने वाली है. हर दिन निजी वाहन से बच्ची स्कूल जाती थी. ये बात भी सामने आ रही है कि चालक हमेशा अपने सीट के पास बच्ची को आगे बिठाकर अश्लील हरकत करता था. प्रत्येक दिन की तरह जब वाहन चालक घर से बच्चे को लेने पहुंचा तो लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की. जिसके बाद उसे पुलिस को सुपूर्द कर दिया. 

वैन चालक को किया पुलिस के हवाले

इस संबंध में सदर थाने में मामला दर्ज किया गया है. वाहन चालक बिना लाइसेंस के गाड़ी चलाता था. खुश्कीबाग शिवनगर वार्ड नंबर 40 के निवासी शशिभूषण ठाकुर के आरोपी पुत्र सल्लभ कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेल दिया. फिलहाल इस घटना के बाद से बच्ची डरी सहमी है और स्कूल जाना छोड़ दिया है. वैन से बच्चों को स्कूल भेजने वाले अभिभावक ने स्कूल प्रबंधन से इसकी जानकारी ली.

Advertisment

रिपोर्टर- प्रफुल्ल झा

HIGHLIGHTS

  • नाबालिग के साथ हुई अश्लील हरकत
  • वैन ड्राइवर करता था गंदा काम
  • परिजनों ने की वैन ड्राइवर की पिटाई
  • ड्राइवर को किया पुलिस के हवाले
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

rape case hindi news update Bihar Crime News purnia news bihar latest news Bihar local new Purnia Crime News
Advertisment
Advertisment