Advertisment

Viral Video: प्रेम प्रसंग में भागी लड़की, प्रेमी के माता-पिता की कर दी पिटाई

सीतामढ़ी में एक युवक के प्यार करने की सजा उसके परिवार वालों को दी गई है. घटना रुन्नीसैदपुर प्रखंड के खड़का पंचायत की है, जहां एक युवक प्रेम प्रसंग में एक लड़की के साथ फरार हो गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
love affair

प्रेम प्रसंग में भागी लड़की( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

सीतामढ़ी में एक युवक के प्यार करने की सजा उसके परिवार वालों को दी गई है. घटना रुन्नीसैदपुर प्रखंड के खड़का पंचायत की है, जहां एक युवक प्रेम प्रसंग में एक लड़की के साथ फरार हो गया. जिससे बौखलाए लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के के घर पर हमला कर दिया. हमले का वीडियो भी सामने आया है. इस दौरान लड़के के पिता, भाई, भाभी और मां की जमकर पिटाई की गई. बताया जा रहा है कि नंदकिशोर के बेटे का उसी गांव की ही एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्यार में पागल दोनों एक दिन मौका मिलते ही घर से फरार हो गए. लड़की के भागने से बौखलाए उसके घरवालों ने युवक के घर पर जोरदार हंगामा किया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- सीएम नीतीश की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट बैठक, इन 25 प्रस्तावों पर लगी मुहर

प्रेमी के परिवार को मिली प्रेमिका संग भागने की सजा

इतना ही नहीं लड़के के घर पहुंचकर तोड़फोड़ भी की और युवक के रिश्तेदारों की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान लड़के के दरवाजे पर बंधे दो भैंस को भी लेकर वो लोग भाग गए. इस मामले में पंचायत की मुखिया कृष्णा देवी के पति को भी लड़की पक्ष वालों ने पीटा है. लड़की पक्ष के लोगों का आरोप है कि मुखिया के सहयोग से ही युवक लड़की को लेकर भागा है.

Advertisment

लड़के के घरवालों की जमकर पिटाई

फिलहाल इस घटना का वीडियो आने के बाद यह तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. जानकारी के मुताबिक पंचायत की मुखिया कृष्णा देवी के पति को भी पीटा गया. फिलहाल दोनों प्रेमी युगल अभी भी फरार है. वहीं, लड़के पक्ष के लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्टर- आनंद बिहारी

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • प्रेम प्रसंग में भागी लड़की
  • लड़के के घरवालों की हुई पिटाई
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Source : News State Bihar Jharkhand

Sitamarhi Crime News Sitamarhi News bihar local news Crime news Bihar crime
Advertisment
Advertisment