Advertisment

दरभंगा में लाठी-डंडे से युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा में लाठी-डंडे से युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है.

author-image
Jatin Madan
New Update
darbhanga viral video

लाठी-डंडे से युवक की पिटाई.( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

दरभंगा में लाठी-डंडे से युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग एक युवक के हाथ पैर रस्सी से बांध कर पहले घर में डंडे से पिटाई करते और फिर बाहर सड़क पर लाकर भी लात घुसे और डंडे से पिटाई करते दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि दरभंगा जिला के केवटी थाना क्षेत्र के रजोरा गांव के रहने वाले एक दलित युवक पर चोरी का इल्जाम लगाकर एक समुदाय विशेष के कुछ लोगों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है.

Advertisment

घटना को लेकर परिजनों ने आरोप लगाया है कि पिटाई से घायल राम प्रकाश ने जब पानी मांगा तो लोगों ने उसके साथ मारपीट की. जब इस बात की जानकारी परिजनों को लगी तो, पीड़ित परिवार के साथ ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की गई. वहीं, परिजनों का कहना है कि चोरी के झूठे आरोप में पिटाई की गई है. दरअसल घटना मधुबनी के रहिका थाने की है. युवक का इलाज जीवन मरण हाल में दरभंगा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. 

वहीं, बजरंग दल के संयोजक प्रकाश मधुकर ने मॉब लीचिंग का आरोप लगाते हुए कहा कि पीड़ित धार्मिक अनुष्ठान में रुचि रखता था, जिसके कारण यह घटना संभवत घटित हुई है. पीड़ित के साथ मारपीट और पेशाब पिलाने जैसी घटना को अंजाम दिया गया है. उन्होंने मधुबनी पुलिस से मांग की कि जल्द से जल्द पीड़ित परिवार को इन्साफ मिले. नहीं तो बजरंग दल इस घटना को लेकर आंदोलन करेगा.

दरभंगा पुलिस ने वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए जांच की. इधर दरभंगा के SDPO कृष्ण नंदन कुमार ने पुष्टि करते हुए कहा कि पीड़ित युवक राम प्रकाश पासवान का अस्पताल में फर्द बयान लिया गया है. वहीं, SDPO ने कहा कि जांच में मधुबनी पुलिस को पुरा सहयोग किया जाएगा. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि यह घटना 16 अगस्त की है. परिवार वालों को पुलिस को नहीं बताने की धमकी दी गई थी. जिसके कारण परिवार वालों  ने पुलिस को सूचना नहीं दी थी और 23 अगस्त को पीड़ित को इलाज के लिए दरभंगा लाया गया था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Darbhanga police Bihar Crime News Darbhanga news Viral Video
Advertisment
Advertisment