Advertisment

छपरा जहरीली शराबकांड पर विजय सिन्हा और चिराग ने CM नीतीश पर दिया बड़ा बयान

छपरा जहरीली शराबकांड का मामला लगातार गहराता जा रहा है. जहरीली शराब से अब तक करीब 74 लोगों की मौत की खबर सामने आ चुकी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
chirag vijay and nitish

विजय सिन्हा और चिराग पासवान( Photo Credit : फाइल फोटो)

छपरा जहरीली शराबकांड का मामला लगातार गहराता जा रहा है. जहरीली शराब से अब तक करीब 74 लोगों की मौत की खबर सामने आ चुकी है. जिसे लेकर विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोलते नजर आ रहे हैं. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा राजद और जदयू पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि विधानसभा में नीतीश कुमार का बयान बेहद दुखद है. साथ ही उन्होंने तेजस्वी पर भी निशाना साधा और कहा कि 8 लोगों की मौत पर तेजस्वी यादव का इस्तीफा मांगने वाले कैसे चुप बैठे हैं. वहीं, छपरा में जहरीली शराब से मौत मामले में मशरख पहुंचे लोजपा (आर) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पीड़ित परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दिया. इसके साथ ही अपने स्तर से मदद का भरोसा दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- शराब पीने से मौत: बिहार सातवें स्थान और मध्य प्रदेश 2016 से टॉप पर!

चिराग ने नीतीश पर साधा निशाना

वहीं, चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला. चिराग ने कहा कि जब तक नीतीश कुमार मुख्यमंत्री रहेंगे, तब तक जहरीली शराब से मौत का सिलसिला जारी रहेगा. इसके साथ ही छपरा शराबकांड पर नीतीश कुमार द्वारा दिए गए बयान की निंदा करते हुए चिराग ने कहा कि मुख्यमंत्री का बयान इस प्रकार नहीं होना चाहिए, उनके लहजे में संवेदना नहीं है. उनके प्रशासन ऐसे लोगों को डरा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज तक सिर्फ कमजोर को शराबबंदी के नाम पर प्रताड़ित किया गया, आज तक किसी को न्याय नहीं मिला. जब तक नीतीश कुमार मुख्यमंत्री रहेंगे तब तक अराजकता रहेगी.

पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने छपरा में जहरीली शराब से हुई मौतों पर गहरी नाराजगी जताई है. साथ ही शराबबंदी की समीक्षा की मांग करते हुए शराबबंदी को बिहार में पूरी तरह से फेल बताया है. इस दौरान उन्होंने पटना के फुलवारी शरीफ में प्रॉपर्टी डीलर के परिवार पर हुए हमले की निंदा करते हुए सरकार से पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग की.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला
  • विजय सिन्हा राजद और जदयू पर जमकर बरसे

Source : News State Bihar Jharkhand

Chapra Hooch Tragedy Vijay sinha bihar local news CM Nitish Kumar on chapra tragedy Chapra News Chirag Paswan
Advertisment
Advertisment