Advertisment

विजय सिन्हा का बड़ा आरोप, कहा-'RJD के नेता सदन में सवाल पूछने पर देते हैं धमकी'

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि आरजेडी के सभी विधायक पूरी तरह गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं और सदन में सवाल पूछने पर बीजेपी विधायकों को धमकी देते हैं.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
Vijay SInha

विजय सिन्हा( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने आरजेडी नेताओं और तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाया है. विजय सिन्हा ने कहा कि सदन में सवाल पूछने पर आरजेडी नेताओं के द्वारा धमकी दी जाती है और ये तेजस्वी यादव के इशारे पर होता है. आज भी सदन में चर्चा के दौरान बीजेपी के नेताओं द्वारा सरकार से सवाल पूछे गए लेकिन इस दौरान हंगामा भी हुआ. हंगामे के बाद बीजेपी विधायकों ने सदन का बहिष्कार कर दिया और सदन से बाहर निकल गए. इस बीच नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि आरजेडीके सभी विधायक पूरी तरह गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं और सदन में सवाल पूछने पर बीजेपी विधायकों को धमकी देते हैं.

Advertisment

विपक्ष के विधायकों को दी जाती है धमकी

Advertisment

विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में बढ़ते अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी विधायक ने सदन में कार्यस्थगन का प्रस्ताव दिया था और आसन की तरफ से समय पर इस मांग को उठाने का निर्देश भी दिया गया, जिसके बाद स्पीकर के आदेश को मानते हुए बीजेपी विधायक लखिन्द्र पासवान ने प्रश्नकाल में इस सवाल को जब उठाया तो सत्ताधारी पक्ष के लोगों के द्वारा अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया. आरजेडी विधायकों द्वारा बार-बार सदन में ही उठकर धमकी दी गई. चपरासी क्वार्टर से महलों तक पहुंचे सदस्य अपने भ्रष्टाचारी नेता को बचाने के लिए बार-बार विपक्ष को धमकी देते हैं औऱ जवाबदेही से बचने की कोशिश करते हैं.

ये भी पढ़ें-AK-47 के साथ BJP नेता श्वेता झा: 'गैंगस्टर'... मिसेज इंडिया.. या जनप्रतिनिधि?

गुंडागर्दी पर उतारू हो चुके हैं RJD

Advertisment

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि RJD के विधायक सदन के अंदर गुंडागर्दी पर उतारू हो चुके हैं और सरकार से विपक्ष जब सवाल पूछता है तो उसे धमकी दी जाती है. सवाल पूछने पर धमकी देना और आसन की ओर से कार्रवाई की धमकी देना लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं. उन्होंने कहा कि बीजेपी इन धमकियों से डरने वाली नहीं है. बीजेपी, अपराध- भ्रष्टाचार के खिलाफ सड़क से सदन तक लड़ती रहेगी. विजय सिन्हा ने कहा कि सदन के अंदर आम जनता के मुद्दों को उठाने पर विपक्ष के नेताओं की आवाज दबाई जा रही है.

HIGHLIGHTS

  • नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा का गंभीर आरोप
  • सदन में आरजेडी विधायकों पर धमकी देने का लगाया आरोप
  • कहा-जनता के मुद्दे को उठाने पर दबाई जाती है विपक्ष की आवाज
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejasvi Yadav Vijay sinha Bihar political news RJD bihar-vidhansabha
Advertisment
Advertisment