Advertisment

Bihar Politics: विजय सिन्हा ने मटन पार्टी को लेकर दिया विवादित बयान, कहा - शहर से हजारों कुत्ते हैं गायब

. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने अब उनके इस पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद राजनीतिक जगत में बवाल मच गया है. उन्होंने कहा है कि जिस दिन मटन पार्टी हुई है. उसी दिन से शहर में हजारों कुत्ते गायब हो गए हैं.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
vijay

Vijay Kumar Sinha( Photo Credit : फाइल फोटो )

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह इन दिनों अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं को मटन पार्टी दे रहे हैं. उनके मटन पार्टी की चर्चा पूरे जिले में हो रही है. वहीं, अब विपक्ष उनके इस मटन पार्टी पर कई सवाल खड़े कर रही है. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने अब उनके इस पार्टी को लेकर बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद राजनीतिक जगत में बवाल मच गया है. उन्होंने कहा है कि जिस दिन मटन पार्टी हुई है. उसी दिन से शहर में हजारों कुत्ते गायब हो गए हैं. मटन पार्टी के नाम पर ना जाने कौन से जानवर का मांस उन्हें खिलाया गया है. 

Advertisment

'ना जाने कौन से जानवर का था मांस' 

विजय सिन्हा ने कहा कि ललन सिंह के द्वारा दिया गया मटन पार्टी बहुत ही गंभीर मामला है. जिसकी जांच होनी चाहिए उन्होंने कहा कि मुंगेर से मैंने भी चुनाव लड़ा है. मुझे से जुड़े हुए कई लोग वहां हैं. जिन्होंने मुझे बताया है कि शहर से हजारों कुत्ते गायब हैं. लोगों को मटन और चावल तो खिलाया गया मगर सवाल ये है कि ना जाने वो किन किन जानवरों का मांस था. जिसे कई बीमारियां भी फैलने का डर है. इस विषय की जांच होनी चाहिए कि जो लोगों को उस दिन परोसा गया था वो किस जानवर का मांस था.   

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: JDU का सम्राट चौधरी को अल्टीमेटम, साबित करें कि मटन पार्टी में शराब बांटी गई

Advertisment

'सरकार मामले को गंभीरता से ले' 

उन्होंने कहा कि जिस दिन मुंगेर में मटन पार्टी हुई उस दिन लाठी चार्ज हुआ कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए थे. लोगों को खाना नहीं मिल रहा था और अब ये कहा जा रहा है कि उस दिन के बाद से ही हजारों कुत्ते गायब हो गए हैं. सरकार को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए. वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि अगर मटन खिलाने से वोट मिल जाते तो क्या बात थी. मटन खिलाने वाले कई लोग आये लेकिन उनका क्या हश्र हुआ ये तो सब जानते हैं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • शहर में हजारों कुत्ते हो गए हैं गायब - विजय सिन्हा
  • ना जाने कौन से जानवर का मांस खिलाया गया - विजय सिन्हा
  •  सरकार को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए - विजय सिन्हा

Source : News State Bihar Jharkhand

Vijay sinha Bihar political news BJP lalan Sinha Bihar News
Advertisment
Advertisment