Advertisment

Bihar Politics: विजय सिन्हा ने कोर्ट से की बड़ी मांग, कहा - लालू यादव ने जेल मैन्युअल का किया उल्लंघन

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने लालू यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कोर्ट ने मांग की है लालू यादव पर कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि उन्होंने जेल मैन्युअल का उल्लंघन किया है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
vijaylalu

Vijay Sinha( Photo Credit : फाइल फोटो )

आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव कल कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में गए थे. जहां उन्होंने बीजेपी के खिलाफ महारैली करने का ऐलान भी किया है. वहीं, अब नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने लालू यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कोर्ट ने मांग की है लालू यादव पर कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि उन्होंने जेल मैन्युअल का उल्लंघन किया है. जब वो जेल में थे तो उन्होंने केवल अय्याशी की है. इसलिए कोर्ट को उनके खिलाफ संज्ञान लेकर उन्हें सजा देनी चाहिए. उन्होंने कानून को तोड़ा है.  

Advertisment

कोर्ट से की ये मांग  

विजय कुमार सिन्हा ने कोर्ट से ये मांग की है कि लालू यादव के खिलाफ संज्ञान लें. लालू यादव ने जेल मैन्युअल का उल्लंघन किया है. जेल से लालू यादव ने अय्याशी की है. उन्होंने कहा कि जेल में रहते हुए लालू ने सोनिया गांधी से फोन पर बात की है जो कि जेल मैन्युअल का उल्लंघन है. इसलिए न्यायालय को उनके बयान का संज्ञान लेकर उनको एक बार फिर से सजा देनी चाहिए. लालू यादव ने रांची होटवार जेल में रहकर कानून को तोड़ा है. 

यह भी पढ़ें : BJP के खिलाफ महारैली करेंगे लालू यादव, बीजेपी ने कहा - कोई फर्क नहीं पड़ेगा

Advertisment

कांग्रेस ने लालू का किया अपमान 

वहीं, लालू यादव के कांग्रेस मुख्यालय सदाक़त आश्रम में जाने को लेकर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा की जेपी के चेले ने कांग्रेस के विरोध में राजनीति की है, लेकिन कांग्रेस कार्यालय बुलाकर कांग्रेस ने ही उनका अपमान किया है. कांग्रेस समय समय पर ऐसे ही अपमान करती रही है.

क्या है पूरा मामला 

Advertisment

आपको बता दें कि, कल कांग्रेस प्रदेश कार्यालय लालू यादव ने ये कहा था कि उनकी सोनिया गांधी से बात हुई है और उनके इसी बयान को लेकर बीजेपी उन्हें घेर रही है क्योंकि उस वक्त लालू यादव जेल में थे तो फिर उन्होंने फोन पर बात कैसे की अपने ही बयान में लालू यादव फंसते हुए नजर आ रहे हैं. 

HIGHLIGHTS

  • विजय कुमार सिन्हा ने कोर्ट से की है ये मांग 
  • लालू यादव ने जेल मैन्युअल का किया उल्लंघन - विजय कुमार सिन्हा
  • कांग्रेस ने लालू का किया अपमान - विजय कुमार सिन्हा
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Lalu Yadav JDU Vijay sinha BJP CM Nitish Kumar Nitish Kumar
Advertisment
Advertisment