Advertisment

आलोक मेहता के विवादित बयान पर विजय सिन्हा का पलटवार, बताया- उन्माद फैलाने की जमात

लोकसभा चुनाव तैयारी को लेकर रविवार को लखीसराय के विधानसभा कार्यालय में कमेटी के पदाधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए.

Advertisment
author-image
Vineeta Kumari
New Update
vijay sinha

विजय सिन्हा का पलटवार( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

Vijay Sinha On Alok Mehta: लोकसभा चुनाव तैयारी को लेकर रविवार को लखीसराय के विधानसभा कार्यालय में कमेटी के पदाधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए. बैठक में प्रदेश के कई नेता भी शामिल हुए. साथी विधानसभा प्रतिपक्ष नेता विजय कुमार सिन्हा के द्वारा कार्यालय में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. जहां उन्होंने मंत्री आलोक मेहता के विवादित बयान पर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिंहा ने कहा कि भ्रष्टाचार और उन्माद फैलाने की जमात जनता को लड़ाना चाहती है, लेकिन जनता अब जागरूक हो चुकी है. जातीय उन्माद और संघर्ष पैदा कर लोगों को लड़ाने का कार्य करना चाह रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- आलोक मेहता का विवादित बयान, 10% आरक्षण वालों को बताया अंग्रेजों का दलाल

भ्रष्टाचार और उन्माद फैलाने की जमात
जनता जाग चुकी है, हिम्मत है, तो वह इस्तीफा देकर चुनाव करा ले. यह जनादेश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का था. यह अपने दम पर चुनाव जीतकर दिखाएं. रोज कोई ना कोई मंत्री विवादित बयान दे रहे हैं, लेकिन इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया जा रहा है. यह घोर निंदनीय है. यह भ्रष्टाचारी और अपराधी की जमात बिहार को फिर पीछे धकेलना चाहती है, लेकिन बिहार की जनता जाग चुकी है. बिहार की जनता से आह्वान करना चाहेंगे.

लोकसभा में जदयू की नामोनिशान मिटा देंगे
लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी प्रकाश भगत ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही नहीं बल्कि बीजेपी के सभी शीर्ष नेताओं का नजर लखीसराय के मुंगेर लोकसभा सीट पर है. इस लोकसभा सीट के लिए सभी बीजेपी नेता घर-घर जाकर युद्ध स्तर से कार्य करेंगे और मुंगेर लोकसभा में जदयू की नामोनिशान मिटा देंगे. प्रधानमंत्री के लोकप्रियता के कारण ही यहां जदयू को सीट मिली, लेकिन वह अभी घमंड में है. साथ ही उन्होंने सरकार पर कई हमले भी किए.

Advertisment

समाधान यात्रा नहीं यह पिकनिक
वहीं, नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जनसंवाद में भी लोगों की समस्याएं सुनी गई और समस्याओं पर विचार किया गया. बिहार में मुख्यमंत्री के द्वारा यात्रा और भ्रमण के नाम पर लूट मचाई हुई है. कहीं समाधान यात्रा नहीं यह पिकनिक की तरह घूम रहे हैं. जनता की समस्याओं का कहां निदान हुआ है या अभी सोचनीय बात है. बाकी पैसों की बर्बादी कर रहे हैं.

HIGHLIGHTS

  • विजय सिन्हा का आलोक मेहता के बयान पर पलटवार
  • कहा- उन्माद फैलाने की जमात जनता को लड़ाना चाहती है
  • समाधान यात्रा नहीं यह पिकनिक की तरह घूम रहे हैं- विजय सिन्हा
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Vijay sinha Alok Mehta बिहार राजनीति विजय कुमार सिन्हा आलोक मेहता Alok Mehta controversial statement on reservation
Advertisment
Advertisment