Advertisment

नालंदा में पूरे गांव ने एक महिला को बंधक बनाकर पीटा, कहा-करती है बच्चा चोरी

नालंदा के अस्थावां थाना इलाके के लखनूबीघा गांव का एक वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

author-image
Jatin Madan
New Update
crime news

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

नालंदा के अस्थावां थाना इलाके के लखनूबीघा गांव का एक वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला की बंधक बनाकर पिटाई की जा रही है. गांव के लोगों का महिला पर गंभीर आरोप लगाए और उसकी पिटाई की दी. गांव के एक व्यक्ति ने कहा कि ये गांव के बच्चे को चुराकर ले जा रही थी और ग्रामीणों की नजर पड़ी तो उसी के शक के आधार पर पकड़ लिया. फिर बंधक बनाकर पिटाई कर दी गई. गांव वालों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. 

Advertisment

पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल 

घटना की सूचना मिलने पर अस्थावां थाना पुलिस दलबल के साथ गांव पहुंची थी. उसके बाद ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर महिला को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल महिला का इलाज किया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है और वरीय पुलिस पदाधिकारी वायरल वीडियो की जांच में जुट गए हैं. 

जांच में जुटी पुलिस

Advertisment

सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी से पूछने पर उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी प्राप्त होते ही अस्थावां थाना पुलिस को गांव भेजा गया था. गांव वालों से पूछताछ करने पर पता चला है कि बच्चा चोरी के शक के आधार पर महिला की बंधक बनाकर पिटाई की गई है. वीडियो भी वायरल हुआ है. हालांकि वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई. 

आम जनता से पुलिस की अपील

साथ ही सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने आम जनता से अपील की है कि जो बच्चा चोरी हुआ था. वह बच्चे के साथ बच्चे को चोरी करने वाली महिला गिरफ्तार हो चुकी है. इस मामले में कहीं भी किसी अनजान महिला के साथ इस तरह की वारदात ना करें और अगर सही में कोई महिला अगर इस तरह की कार्य में लिप्त दिखती है तो पुलिस को सूचना दें.

Advertisment

रिपोर्ट  : शिव कुमार

यह भी पढ़ें : रामगढ़ उपचुनाव के लिए वोटिंग शुरू, 18 प्रत्याशियों के किस्मत का होगा फैसला

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बच्चा चोर समझकर ग्रामीणों ने महिला को पीटा
  • वायरल हुआ वीडियो
  • पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल 

Source : News State Bihar Jharkhand

Nalanda police bihar nalanda news Nalanda Viral Video Nalanda News Nalanda crime News Bihar News
Advertisment
Advertisment