Advertisment

पटना यूनिवर्सिटी में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प, एक छात्र की मौत

सोमवार को बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. पटना यूनिवर्सिटी में दो छात्र गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई. इस घटना में एक छात्र की मौत होने की जानकारी सामने आई है.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
patna university

पटना यूनिवर्सिटी में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प( Photo Credit : फाइल फोटो)

सोमवार को बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. पटना यूनिवर्सिटी में दो छात्र गुटों के बीच हिंसक झड़प हो गई. इस घटना में एक छात्र की मौत होने की जानकारी सामने आई है. फिलहाल, पुलिस की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. घटना सुलतानगंज थाना क्षेत्र स्थित लॉ कॉलेज कैंपस की है. जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, वहां एसपी सेंट्रल के साथ कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची. बता दें कि मृत छात्र की पहचना हर्ष के रूप में की गई है. हर्ष वैशाली प्रखंड के मझोली गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जिसके बाद पटना यूनिवर्सिटी में अगले आदेश तक सभी परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है. इसके साथ ही मंगलवार को विश्वविद्यालय बंद रहेगा. जिसे लेकर आदेश जारी कर दिया गया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- 4 जून के बाद लालू और तेजस्वी मस्जिद में पड़े रहेंगे- गिरिराज सिंह

पटना यूनिवर्सिटी में छात्र की हत्या

घटना से जुड़ी जानकारी जो सामने आ रही है, उसके अनुसार लॉ कॉलेज और पटेल छात्रावास के छात्रों ने बीएन कॉलेज के छात्र हर्ष के साथ बुरी तरह मारपीट की. इस मारपीट में हर्ष को गंभीर चोटें आई. जिसके बाद उसे इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पटना यूनिवर्सिटी में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प
  • एक छात्र की मौत की खबर आई सामने
  • अगले आदेश तक यूनिवर्सिटी में परीक्षा स्थगित

Source : News State Bihar Jharkhand

patna university news patna university violence hindi news Bihar News Breaking bihar weather forecast
Advertisment
Advertisment