Advertisment

गुस्साई पत्नी ने चलती ट्रेन के आगे लगाई छलांग, बचाने के चक्कर में पति की भी मौत; फिर...

आरपीएफ इंस्पेक्टर शंकर दास ने बताया कि पति-पत्नी के बीच विवाद था, जिसके चलते उन्होंने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Train Accident in jamui

जमुई जिले में दर्दनाक हादसा

Train Accident: बिहार के जमुई जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसे ने पूरे इलाके को स्तब्ध कर दिया. घरेलू विवाद से परेशान एक महिला ने अपने जीवन का अंत करने के लिए चलती ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. महिला को बचाने के प्रयास में उसका पति भी ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. यह दुखद घटना किऊल-जसीडीह रेलखंड के तलवा रेलवे हॉल्ट के समीप घटित हुई. मृतकों की पहचान झाझा प्रखंड क्षेत्र के बलियाड़ीह गांव के रहने वाले 25 वर्षीय कृष्णा दास और उनकी 20 वर्षीय पत्नी सोनी देवी के रूप में हुई है.

Advertisment

घरेलू विवाद ने छीन ली दो जिंदगियां

आपको बता दें कि कृष्णा दास और सोनी देवी के बीच घरेलू विवाद चल रहा था, जो कुछ दिनों पहले अपने चरम पर पहुंच गया. सोनी देवी अपने 6 महीने के बेटे को लेकर मायके बांका चली गई थी. इस विवाद ने पति-पत्नी के रिश्ते में इतनी दरार डाल दी थी कि सोनी देवी ने वापस लौटने से इनकार कर दिया. कृष्णा दास अपनी पत्नी को मनाने के लिए उसके मायके गया, लेकिन उसकी सारी कोशिशें बेकार साबित हुईं.

वहीं गुरुवार की रात को सोनी देवी अपने बच्चे के साथ मायके से आत्महत्या करने के इरादे से निकल पड़ी. कृष्णा दास भी अपनी पत्नी के पीछे-पीछे चल पड़ा. दोनों सियाटांड़ गांव स्थित एक रिश्तेदार के घर ठहरे, जहां रिश्तेदार ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की. लेकिन सोनी देवी ने किसी की नहीं सुनी और शुक्रवार की सुबह टेलवा रेलवे हॉल्ट पहुंच गई.

यह भी पढ़ें: CM योगी ने युवाओं को लेकर किया बड़ा ऐलान, इस योजना से इतने लोगों को मिलेगा लाभ

ट्रेन के आगे कूद कर की आत्महत्या

इसके अलावा आपको बता दें कि टेलवा रेलवे हॉल्ट पर जैसे ही हावड़ा-रक्सौल एक्सप्रेस ट्रेन आई, सोनी देवी ने अपने बच्चे को प्लेटफार्म पर रखकर चलती ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. वहां मौजूद लोगों ने इस घटना को देखकर शोर मचाया और उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन किसी की कोशिशें काम नहीं आई. अपने बच्चे और पत्नी को बचाने के प्रयास में कृष्णा दास भी ट्रेन के आगे कूद गया. इस हादसे में कृष्णा दास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सोनी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई थी. उसे तुरंत इलाज के लिए झाझा रेफरल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों की सारी कोशिशें नाकाम रहीं और अस्पताल पहुंचते ही उसने भी दम तोड़ दिया.

मामले की जांच जारी, शोक में डूबा गांव

साथ ही आपको बता दें कि घटना के बाद तलवा रेलवे हॉल्ट पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. आरपीएफ इंस्पेक्टर शंकर दास ने बताया कि यह हादसा पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद के कारण हुआ. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. इस घटना ने बलियाड़ीह गांव को शोक में डूबा दिया है, जहां लोग इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना की चर्चा कर रहे हैं और इसकी वजह से मर्माहत हैं.

Bihar Jamui News Viral Story Train Accident Jamui News Today Bihar Jamui Crime Bihar Crime Hindi News Jamui crime today news hindi news Jamui Crime News Crime news Viral News Bihar News jamui Bihar crime
Advertisment
Advertisment