Advertisment

Viral Video: बागेश्वर बाबा ने मोर के साथ किया डांस

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
baba bageshwar

मोर के साथ नृत्य करते धीरेंद्र शास्त्री( Photo Credit : सोशल मीडिया)

बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, वीडियो में बागेश्वर बाबा एक मोर के साथ नाचते दिख रहे हैं. उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मोर नाच रहा है और मोर के सामने पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी अपने दोनों हाथ फैलाकर सफेद कपड़े में धीर-धीरे नाच रहे हैं. सोशल मीडिया पर बाबा बागेश्वर और मोर के नृत्य को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

Advertisment

फिलहाल गुजरात में हैं बागेश्वर बाबा

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Bageshwar Dham Dhirendra Krishna Shastri) ने एक बार फिर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही है. इस बार उन्होंने सोमवार को कहा कि भारत को ही नहीं पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना देंगे. आपको बता दें कि इन दिनों बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार गुजरात के सूरत में लगा हुआ है, जहां भारी संख्या भक्तों का तांता लगा है. 

Advertisment

सूरत में चले दिव्य दरबार में बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बड़ा बयान देते हुए गुजरात की जनता को एकजुट होने के लिए कहा है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जिस दिन गुजरात के लोग इस तरह संगठित हो जाएंगे, भारत ही नहीं हम पूरे पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बना देंगे. आपको बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें-नए संसद का उद्घाटन: सुशील मोदी बोले-'सोमनाथ चटर्जी की परम्परा को याद करे विपक्ष'

आज अहमदाबाद में बाबा बागेश्वर

बागेश्वर बाबा अपने गुजरात दौरे के क्रम में आज अहमदाबाद में हैं. भारी बारिश की वजह से कार्यक्रम का संचालन नहीं किया जा सका लेकिन कार्यक्रम का संचालन जरूर किया जाएगा और लोगों की अर्जी भी बागेश्वर बाबा द्वारा सुनी जाएगी वह भी बिना टोकन. बागेश्वर धाम पीठ के ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया गया, 'ख़ुशख़बरी….एक दिवसीय महादिव्य-दरबार पूज्य बागेश्वर धाम सरकार का…अहमदाबाद में….गुजरात के सभी पागलो के विशेष अनुरोध पर पूज्य सरकार ने स्वीकार किया….आज शाम 5 बजे से…इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण बागेश्वर धाम सरकार के यूट्यूब/फ़ेसबुक पर आप देख सकते है….'

Advertisment

बारिश ने डाला खलल

अहमदाबाद में बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम में बारिश ने खलल भी डाला. बावजूद इसके बाबा बागेश्वर और उनके समर्थक बारिश में डटे रहे. बाबा बागेश्वर खुद भी समर्थकों के साथ पानी में भीगते नजर आए और भक्तों के बीच बने रहे.

Advertisment

बिहार में भी लगाया था दिव्य दरबार

धीरेंद्र शास्त्री द्वारा अभी हाल ही में बिहार के पटना में भी दिव्य दरबार लगाया गया था. बिहार में उनके दरबार को लेकर जमकर राजनीति हुई थी. धीरेंद्र शास्त्री लगातार भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने का राग छेड़े हुए हैं.

HIGHLIGHTS

  • बागेश्वर बाबा का वीडियो वायरल
  • मोर के साथ झूमते हुए वीडियो वायरल
  • सोशल मीडिया पर लोग वीडियो को कर रहे पसंद

Source : News State Bihar Jharkhand

Baba Bageshwar Dhirendra Shastri
Advertisment
Advertisment