Advertisment

जमुई: जंगल में घुसकर इश्क लड़ा रहे थे प्रेमी जोड़े, हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

जमुई में शनिवार को लोगों ने एक प्रेमी जोड़े को जंगल में बैठे हुए पकड़ लिया, दोनों गंगटा के जंगल में बैठकर बातें कर रहे थे. उसी समय आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने दोनों को पकड़ लिया.

author-image
Ritu Sharma
एडिट
New Update
viral news bihar 303

इश्क लड़ा रहे थे प्रेमी जोड़े( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के जमुई से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां शनिवार को लोगों ने एक प्रेमी जोड़े को जंगल में बैठे हुए पकड़ लिया, दोनों गंगटा के जंगल में बैठकर बातें कर रहे थे. उसी समय आसपास रहने वाले कुछ लोगों ने दोनों को पकड़ लिया, ग्रामीणों ने दोनों को जंगल में दौड़ाया तो युवकों ने बीच सड़क पर प्रेमी जोड़े के साथ मारपीट की. इसके साथ ही वहां मौजूद लोगों ने गंदी-गंदी गालियां भी दीं. इस दौरान लड़का कह रहा है कि, ''छोड़ो, जो करना है मेरे साथ करो लड़की को छोड़ दो.'' अब इसका एक वीडियो भी सामने आया है.

Advertisment

आपको बता दें कि, ये मामला लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र का है. वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवकों ने दोनों को घेर लिया है, कुछ युवक लड़की से बहस कर रहे हैं और बदसलूकी भी कर रहे हैं. इसी दौरान लड़की गमछे से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती है, पीछे से आ रहे एक युवक ने उसके सिर से गमछा भी हटा दिया. साथ ही उसका मास्क खोलने की भी कोशिश करने लगा. साथ ही प्रेमी के साथ धक्का-मुक्की करने लगी, लड़की काफी डरी हुई दिख रही है और लोगों से हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगा रही है.

यह भी पढ़ें: Bihar News: खतरे में है पूर्णिया के 72, 826 बच्चों की जिंदगी, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

इसके साथ ही इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, लड़का और लड़की लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. दोनों के बीच दो साल से अफेयर चल रहा था. शनिवार को वह अपनी प्रेमिका को बाइक से घुमाने के लिए लक्ष्मीपुर के गंगटा जंगल ले गया था, जहां दोनों को युवकों ने पकड़ लिया. जंगल के बाहर बीच सड़क पर युवक प्रेमी जोड़े को मारपीट की धमकी देने लगा, तो कोई शादी करने की बात करने लगा. प्रेमी जोड़े को बदसलूकी के साथ-साथ गंदी-गंदी गालियां भी दी गईं, इस दौरान प्रेमी युवक ने माफी भी मांगी, प्रेमी ने युवकों से कहा कि, ''मुझे जो करना है करो, उससे कुछ मत कहना.'' वहीं, जमुई एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार ने इस मामले को लेकर बताया कि, ''वीडियो संज्ञान में आया है, जांच की जा रही है, युवक द्वारा किया गया दुर्व्यवहार निंदनीय है, पुलिस युवक की पहचान कर कार्रवाई करेगी.''

HIGHLIGHTS

  • जंगल में घुसकर इश्क लड़ा रहे थे प्रेमी जोड़े 
  • गांव वालों ने दोनों से मारपीट की
  • जमकर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा 

Source : News State Bihar Jharkhand

Viral News Couple Bihar Viral News bihar police Viral Video Bihar trending news jamui news couple in forest Bihar love story Bihar Breaking News Bihar crime
Advertisment
Advertisment