Advertisment

Viral Video: भरी सभा में IAS ऑफिसर के सामने नीतीश कुमार ने जोड़ा हाथ, कहा-पैर भी छू लें?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सीएम आईएएस अफसर के सामने हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं सीएम IAS से कहते हैं कि पैर भी छू लें? यह पहली बार नहीं है जब सीएम का कोई वीडियो वायरल हुआ हो.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  13

भरी सभा में IAS ऑफिसर के सामने नीतीश कुमार ने जोड़ा हाथ( Photo Credit : social media)

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने मजाकिया अंदाज को लेकर सीएम खबरों में आ ही जाते हैं. एक बार फिर से नीतीश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें सीएम एक आईएएस अफसर के सामने हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री आईएएस अफसर के सामने हाथ जोड़कर कहते हैं कि कहिएगा तो पैर भी पकड़ लूंगा, बस ये काम पूरा कर दीजिए. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग यह कयास लगा रहे हैं कि आखिरकार सीएम को इसकी क्या जरूरत पड़ी कि उन्होंने भरी सभा में सबके सामने आईएएस अफसर के सामने हाथ जोड़ लिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट पहुंचा बिहार में पुल गिरने का मामला, याचिका में की गई यह बड़ी मांग

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने IAS के सामने जोड़ा हाथ

आपको बता दें कि बुधवार को मुख्यमंत्री मुख्य सचिवालय स्थित संवाद भवन में राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में चयनित कैंडिडेट के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण कर रहे थे. इस दौरान सीएम ने करीब 10 हजार अभ्यर्थियों के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण किया. नियुक्ति पत्र का वितरण करने के बाद सीएम मंच पर बोल रहे थे और अचानक से उन्होंने कार्यक्रम में राजस्व विभाग के अपर मुख्य सचिव दीपक कुमार सिंह को देखा और उनकी तरफ देखते हुए हाथ जोड़ लिया. जिसके बाद सीएम ने आईएएस से कहा कि हम हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हैं, आपका पैर भी छू लें... लेकिन आप बस 2025 तक जमीन के सर्वेक्षण का काम पूरा कर दें. यह काम 2020 में ही होना था, लेकिन अब 2024 हो चुका है. आप 2025 तक इस काम को पूरा कर दें ताकि हम लोगों को बता सके कि जो हमने वादा किया था, वह काम पूरा हो चुका है.

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरू

वहीं, 2025 में बिहार में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसे लेकर इंडिया एलायंस और एनडीए ने तैयारी शुरू कर दी है. एनडीए की तरफ से नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री चेहरा होंगे. वहीं, इंडिया एलायंस की तरफ से आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सीएम फेस हो सकते हैं. बिहार में इन दिनों लगातार पुल गिरने का मामला सियासी रंग ले चुका है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार बिहार सरकार को गिरते पुल के मामले पर घेरते नजर आ रहे हैं.

HIGHLIGHTS

  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का वीडियो वायरल
  • भरी सभा में IAS के सामने जोड़ा हाथ
  • जानिए आखिर क्या थी वजह?

Source : News State Bihar Jharkhand

Social Media Viral Video Nitish Kumar hindi news viral video of nitish kumar नीतीश कुमार Bihar News
Advertisment