Advertisment

समस्तीपुर में नगर निकाय चुनाव से ठीक पहले शराब बांटने का Video Viral

वायरल हो रहे वीडियो में कथित तौर पर एक महिला उम्मीदवार के पति शराब बांटने के लिए पहुंचे युवक के साथ दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि महिला प्रत्याशी को वोट देने के लिए लोगों के बीच महिला प्रत्याशी का पति शराब वितरित कर रहा है.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
video viral

शराब बांटने का वीडियो वायरल( Photo Credit : सोशल मीडिया)

समस्तीपुर जिले के रोसड़ा नगर परिषद के चुनाव के लिए कल यानि रविवार को मतदान होने हैं लेकिन इससे ठीक पहले मतदाताओं के बीच शराब बांटे जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में कथित तौर पर एक महिला उम्मीदवार के पति शराब बांटने के लिए पहुंचे युवक के साथ दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि महिला प्रत्याशी को वोट देने के लिए लोगों के बीच महिला प्रत्याशी का पति शराब वितरित कर रहा है.

Advertisment

वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि रोसड़ा नगर परिषद क्षेत्र के ढाव मोहल्ला में दोपहर बाइक सवार दो युवक झोले में भरकर शराब बांटने के लिए पहुंचे थे. शराब वितरण के क्रम में दूसरे पक्ष के प्रत्याशियों ने उसे देख लिया और जब उसके जोले की तलाशी शुरू की गई तो उक्त शराब वितरित करनेवाला शख्स भागने लगा. इस दौरान कुछ युवकों ने उसे धर दबोचा और उसका झोला छीन लिया. झोले में से शराब की बोतलें निकली. शराब वितरण करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें-छपरा शराब कांड के लिए CM नीतीश के खिलाफ दर्ज हो मुकदमा: चिराग पासवान

बता दें कि एक तरफ बिहार में जहरीली शराब पीने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़ रहा है तो दूसरी तरफ प्रशासन की लापरवाही की वजह से शराब बांटने का वीडियो वायरल हो रहा है. सरकार और प्रशासन द्वारा शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई और अवैध कारोबार पर नकेल कसने की बात कहीं जा रही है. तो वहीं, इस तरह का वीडियो समस्तीपुर के रोसड़ा में नगर परिषद चुनाव से पहले बांटे जाने का वायरल हो रहा है. बताते चले कि रविवार सुबह सात बजे से रोसड़ा नगर परिषद चुनाव के लिए वोटिंग होनी है.

Advertisment

इसे भी पढ़ें-CM नीतीश के बयान 'जो पियेगा , वो मरेगा' पर सुशील मोदी का पलटवार-'...तो क्या जो पलटी मारेगा वो राज करेगा?'

वहीं, दूसरी तरफ रोसड़ा के डीएसपी शिवम कुमार ने बताया कि वायरल हो रहे वीडियो की जानकारी उनके संज्ञान में भी आई है. वह मामले की जांच कर रहे हैं और जांच करने के बाद प्राथिमिकी दर्ज कर संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे.

रिपोर्ट: मन्टुन रॉय

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • रोसड़ा में बांटी जा रही थी शराब
  • महिला प्रत्याशी के पति पर आरोप
  • पुलिस कर रही मामले की जांच

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Hindi News Video Viral Samastipur News Samastipur Bihar News
Advertisment
Advertisment