Advertisment

मोतिहारी: स्टेज पर हाथ में पिस्टल लेकर डांस करते युवक का वीडियो वायरल, तलाश में जुटी पुलिस

बिहार के मोतिहारी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल मोतिहारी का एक वीडियो मंगलवार से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो शादी समारोह का बताया जा रहा है, जिसमें बारातियों के स्वागत के लिए आर्केस्ट्रा बुलाया गया था.

author-image
Ritu Sharma
New Update
motiharinews

युवक का वीडियो वायरल( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के मोतिहारी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल मोतिहारी का एक वीडियो मंगलवार से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो शादी समारोह का बताया जा रहा है, जिसमें बारातियों के स्वागत के लिए आर्केस्ट्रा बुलाया गया था, इसमें एक शख्स पिस्टल लहराते हुए डांसर के साथ डांस कर रहा है. उनके दूसरे हाथ में भी सिगरेट थी. उस शख्स ने कुछ देर तक डांस किया और डांसर के सिर पर पिस्टल तान दी, जिससे वहां मौजूद सभी लोग डर गए. मामला बंजरिया थाना क्षेत्र के दरोगा टोला में सोमवार की रात हुई शादी का है.

Advertisment

आपको बता दें कि जैसे ही शादी समारोह में रात गुजरी, नाच-गाना जोरों पर था, नर्तकी नाच रही थी, इसी बीच एक युवक स्टेज पर चढ़ गया. उसने कमर से पिस्टल निकाल ली और नाचने लगा. इसी बीच एक युवक आया और उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी और भोजपुरी गाने पर डांस कर रही डांसर पर पिस्टल तान दी, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग घबरा गए.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: पूर्णिया में तेज आंधी के साथ बारिश का अलर्ट जारी, किसानों के लिए खास सलाह

इसके बाद लोगों ने किसी तरह उन्हें मंच से हटाया, जहां आर्केस्ट्रा देख रहे एक व्यक्ति ने उनका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हाथ में पिस्टल लेकर डांसर के साथ डांस कर रहे युवक की शिनाख्त हो गई है. उसका नाम सोनालाल साह बताया जा रहा है. फिलहाल वह घर छोड़कर फरार है. पुलिस सोनालाल की तलाश में जुटी हुई है. इसके साथ ही सदर एसडीपीओ आईपीएस राज ने बताया कि, ''आर्केस्ट्रा में एक युवक का हाथ हिलाकर डांसर के साथ डांस करने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के चलते युवक की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • एक हाथ में तमंचा, दूसरे में सिगरेट लेकर डांस करते युवक 
  • मोतिहारी में सामने आया वीडियो
  • युवक ने डांसर के सिर पर तानी पिस्टल

Source : News State Bihar Jharkhand

Video viral on Social-Media Motihari Hindi News Bihar Hindi News Motihari Crime News Viral Video bihar weather news Bihar News hindi news bihar News bihar Latest news Motihari Bihar News Bihar News
Advertisment
Advertisment