Advertisment

Bihar News: पत्नी की विदाई नहीं होने पर पति ने किया ये काम, घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा

गुस्से में श्मशान घाट के शवदाह गृह के 30 फीट ऊंची चिमनी पर चढ़ गया. जहां उसने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया और तब तक नीचे नहीं उतरा जब तक उसकी पत्नी वहां नहीं आई.

author-image
Rashmi Rani
New Update
voltage

चिमनी पर चढ़ा युवक( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

प्यार में इंसान कहते हैं कि सारी हदों को पार कर जाता है. उसके बिना एक पल भी नहीं रह सकता कुछ ऐसा ही राजधानी पटना में देखने को मिला है. जहां कई दिनों से उसकी पत्नी मायके गई हुई थी और जब वो अपनी पत्नी को लेने आया तो मायके वालों ने इंकार कर दिया. जिससे वो काफी नाराज हो गया और गुस्से में श्मशान घाट के शवदाह गृह के 30 फीट ऊंची चिमनी पर चढ़ गया. जहां उसने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया और तब तक नीचे नहीं उतरा जब तक उसकी पत्नी वहां नहीं आई. 

Advertisment

शवदाह गृह की चिमनी पर चढ़ गया युवक

दरअसल, शेट्टी राम की पत्नी अपने मायके राजवंशी नगर गई हुई थी. जिससे लेने के लिए पति उसके घर पहुंच गया, लेकिन ससुराल वालों ने विदाई कर से मना कर दिया. जिसके बाद पति फिल्मी स्टाइल में बांस घाट पहुंचा गया और श्मशान घाट के शवदाह गृह की चिमनी पर चढ़ गया. चढ़ने के बाद वो ये मांग करने लगा की उसकी पत्नी की विदाई करवाई जाए. लोगों ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन, वो नहीं माना. जिसके बाद बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई.  

यह भी पढ़ें : Bihar Cabinet Meeting: नीतीश कैबिनेट में 32 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए बड़े फैसले

Advertisment

पत्नी की विदाई नहीं होने से था परेशान

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को काफी समझाने की कोशिश और ये आश्वासन भी दिया की उसे उसकी पत्नी से मिलवा देंगे, लेकिन वो नहीं माना. लगभग 4 घंटों तक युवक चिमनी पर चढ़ा रहा और ड्रामा करता रहा. जिसके बाद इसकी जानकरी पत्नी को दी गई तो वो मौके पर पहुंची और पति को मनाया जिसके बाद वो नीचे उतर आया. नीचे उतरने के बाद युवक ने बताया कि वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है. उसके बिना एक पल नहीं रह सकता है. पत्नी की विदाई नहीं होने से वो काफी दिनों से परेशान था. वहीं, मौके पर पहुंची पत्नी उसे गुस्से में घर ले गई. आपको बता दें कि दोनों की शादी 2018 में हुई थी. युवक राजगीर का रहने वाला है. दोनों के दो बच्चे भी हैं. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  •  कई दिनों से पत्नी गई हुई थी मायके 
  • शवदाह गृह की चिमनी पर चढ़ गया युवक
  • पत्नी की विदाई नहीं होने से था परेशान युवक

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna News bihar police Patna Crime News patna police news Bihar News
Advertisment
Advertisment