Advertisment

पत्नी ने पति को हथियार के साथ कराया गिरफ्तार, 12 सालों से चल रहा विवाद

जहानाबाद जिला मुख्यालय स्थित भगीरथ बिगहा में एक पत्नी ने अपने ही पति को देसी थर्नाट और एक करत्तूस के साथ गिरफ्तार करा दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder crime

पत्नी ने पति को हथियार के साथ कराया गिरफ्तार( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

जहानाबाद जिला मुख्यालय स्थित भगीरथ बिगहा में एक पत्नी ने अपने ही पति को देसी थर्नाट और एक करत्तूस के साथ गिरफ्तार करा दिया. पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर थाने ले आयी और उससे पूछताछ करने में जुटी है. इस संबंध में आरोपी राकेश शर्मा के पत्नी रंजू देवी ने बताया कि उसके पति से पिछले 12 सालों से विवाद चल रहा है. एक सप्ताह पूर्व ही दोनों के विवाद को सुलझाया गया था. इसके बावजूद इसके पति उसके साथ मारपीट करते रहते रहे और गंदी-गंदी गालियां देते रहते हैं. पत्नी ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि पति मारने के लिए घर में हथियार लेकर आया था. पति के मारपीट और उसके ताने से अजीज होकर महिला ने गुरुवार को 112 नंबर पर डायल कर पुलिस को बुलाया और उसे हथियार के साथ गिरफ्तार करा दिया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- मामूली विवाद में हत्या, बारात में दूल्हे के भाई ने डांसर के सीने में मारी गोली

पत्नी ने पति को कराया गिरफ्तार

इधर, एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि 112 नंबर पर एक महिला का फोन आया था कि उसके पति हथियार लेकर आये हैं और उसे परेशान कर रहे हैं. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला ने हथियार पुलिस को सुपुर्द कर दिया और बताया कि उसका पति उसे मारने की कोशिश कर रहा था. पुलिस पति-पत्नी दोनों को थाने ले गई है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि पूरा मामला क्या है. वहीं, सोचने वाली बात यह है कि प्रशासन और सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी विवाहिता को आज भी प्रताड़ित किया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, जिसके बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पत्नी ने पति को कराया गिरफ्तार
  • हथियार के साथ पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ाया
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

hindi news update Jehanabad News bihar local news bihar News bihar Latest news Jehanabad crime
Advertisment
Advertisment